इलाज कराने निकले थे रायपुर, स्कॉर्पियो टकराई पेड़ से, बीच रास्ते हुई मौत

वाहन चालक और मृतक की पत्नी अस्पताल में भर्ती हैं।

जगदलपुर. कोड़ेनार थाना क्षेत्र के तहत ग्राम रायकोट नेशनल हाईवे पर बुधवार की रात स्कार्पियो सड़क किनारे पेड़ से जाकर टकराई। इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई, जिन्हें इलाज के लिए रायपुर ले लाया जा रहा था। वाहन चालक और मृतक की पत्नी अस्पताल में भर्ती हैं। मामले में पुलिस ने ड्राइवर के विरूद्ध 279, 304, 337 के तहत एफआइआर दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक योगेश मण्डावी भोपालनटपम स्थित तहसील कार्यालय में पदस्थ हैं। जिनके पिता संपत मंडावी इलाज के लिए स्कार्पियो (सीजी18 एन 0973) में अपनी पत्नी रमादेवी के साथ नेमेड से रायपुर जा रहे थे। उक्त वाहन को ड्राइवर सूरेश नेताम चला रहा था। रात लगभग 9 बजे एनएच 63 मार्ग ग्राम रायकोट के पास पहुंचे थे। तभी ड्रायवर सूरेश नेताम ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर स्कार्पियो को सड़क किनारे पेड़ से टकरा दिया। जिससे स्कार्पियो का आगे और पीछे का हिस्सा पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

स्कार्पियो मे बैठे रमादेवी, सम्पत मण्डावी और ड्रायवर सूरेश को 108 एम्बुलेंस एवं पुलिस गाड़ी से मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में एडमिट किया गया। जहां डाक्टर ने संपत मण्डावी की मौत होना बताया। घयल ड्रायवर सूरेश नेताम एवं रमादेवी का अब इलाज चल रहा है। उक्त मामले में मृतक के पुत्र योगेश मण्डावी ने कोड़ेनार थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ड्राइवर सुरेश नेताम की लापरवाही की वजह से एक्सीडेंट होना बताया है।

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned