scriptCRPF का राशन ले जा रहा था ऑटो चालक, Naxalite ने राशन लूट ऑटो का कर दिया ये हाल | Auto driver taking ration of CRPF Naxalite looted ration and fire auto | Patrika News

CRPF का राशन ले जा रहा था ऑटो चालक, Naxalite ने राशन लूट ऑटो का कर दिया ये हाल

locationसुकमाPublished: Jun 27, 2019 12:37:42 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

सुकमा के मरईगुड़ा लिंगनपल्ली के बीच Naxalite ने दिया वारदात को अंजाम
 
 

naxalite

CRPF का राशन ले जा रहा था ऑटो चालक, Naxalite ने राशन लूट ऑटो का कर दिया ये हाल

सुकमा. सुकमा जिले के अंदरूनी इलाके में नक्सलियों ने फिर एक बार अपनी करतूतों को अंजाम दिया है। जिसमें सीआरपीएफ के जवानों को राशन सामान ले कर जा रहे ऑटो से उनका राशन लूट कर ऑटो को आग के हवाले कर दिया है। एसपी शलभ सिन्हा नें इस घटना की पुष्टि की है।

नहीं थम रहा नक्सलियों का उत्पात, वन विभाग के वाहन में लगाई आग

मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले से एक ऑटो चालक मरईगुड़ा से लिंगनपल्ली की ओर जा रहा था। तभी अचानक घने जंगलो की ओट में अचानक नक्सली आ धमके और ऑटो चालक को डरा धमका कर उससे राशन लूट लिया और उसके सामने ही ऑटो को आग के हवाले कर ऑटो चालक को मौके से भगा दिया। और सीआरपीएफ का राशन सामान लेकर मौके से नक्सली भी फरार हो गए।

ऑटो चालक ने थाने पहुंच दी जानकारी
जैसे तैसे ऑटो चालक थाने पहुंचा और इसकी जानकारी थाने में दी पुलिस जांच के लिए मौके पर रवाना हो चुकी है। इस घटना की पुष्टि सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने की है।

Naxalite से जुड़ी अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो