scriptBird Flu: उड़ते कौवे की हुई अप्राकृतिक मौत, बर्ड फ्लू की आशंका से खलबली | Bird Flu CG: Unnatural death of a flying crow, feared due to bird flu | Patrika News

Bird Flu: उड़ते कौवे की हुई अप्राकृतिक मौत, बर्ड फ्लू की आशंका से खलबली

locationसुकमाPublished: Jan 11, 2021 02:16:09 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– कौवे की मौत से इलाके में बर्ड फ्लू (Bird Flu) की आशंका – अमले ने कौवे के शव को जांच परीक्षण के लिए कब्जे में ले लिया

crow.jpg
सुकमा/बचेली. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के बचेली रेलवे कॉलोनी में अचानक एक कौवे की मौत से इलाके में बर्ड फ्लू (Bird Flu) की आशंका से सनसनी फैल गई। जिसके बाद स्थानीय लोगो की सूचना पर प्रशासनिक अमले को सूचना दी गई । मामले को गंभीर मानते हुए मौके पर पूरी सुरक्षा के साथ पशु चिकित्सा विभाग के अमले ने कौवे के शव को जांच परीक्षण के लिए अपने कब्जे में ले लिया है।
Siltara Plant Blast: हवाओं का रुख बदलने से बची हजारों लोगों की जान वरना हो सकता था बड़ा हादसा

नगर पालिका उपाध्यक्ष उस्मान खान के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि उड़ते हुए कौवे की मौत हुई जो बहुत ही असहज था इसलिए इसे गंभीरता से लिया गया। आपको बता दें कि दंतेवाड़ा जिले को अब तक सुरक्षित माना जा रहा था पर इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के अलावा प्रशासनिक अमला भी सकते में आ गया है।

पत्नी मोबाइल में रहती थी व्यस्त, पति को चरित्र पर हुआ शक और कर दी गला दबाकर हत्या

बचेली के तहसीलदार पीआर पात्र ने बताया कि सूचना प्राप्त होने पर मौके से कौवे के शव को परीक्षण के लिए रख लिया गया है। अन्य राज्यों से प्राप्त बर्ड फ्लू के प्रसार की सूचना के चलते एहतियातन इलाके में भी सतर्कता बरतने की हर संभव प्रयास किए जा रहे है। पक्षी के शव परीक्षण के बाद जांच रिपोर्ट आने पर ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो