scriptBig Breaking : चुनावी ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवान की तबियत बिगडऩे से मौत | BSF jawan's deployment on electoral duty deteriorates | Patrika News

Big Breaking : चुनावी ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवान की तबियत बिगडऩे से मौत

locationसुकमाPublished: Oct 24, 2018 01:10:50 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

12 नवंबर को होने वाले चुनाव में सुरक्षा देने केंद्रीय बलों को बस्तर बुलाया गया है।

बीएसएफ जवान

Big Breaking : चुनावी ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवान की तबियत बिगडऩे से मौत

सुकमा. जिले से एक और बुरी खबर आ रही है जिसमें चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक बीएसएफ जवान की तबियत बिगडऩे से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, अचानक तबियत बिगडऩे से उसे डिमरापाल मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा था जहां रास्ते पर ही उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में होने वाले विधानसभा में सुरक्षा व्यवस्था के सेना के जवानों के बुलाया गया है। जिले में तोंगपाल के पास पोटाकेबिन में चुनावी ड्यूटी में तैनात एक बीएसएफ के जवान आरक्षक महेंन्द्र सिंह चुनाव में स्पेशल ड्युटी के लिए बुलाया गया था। ड्युटी में तैनात जवान जब सुबह बाथरुम गया तो वहां काफी देर तक बेहोश पड़ा रहा इसके बाद जब सुबह दूसरा जवान वहां गया तो घटना की जानकारी फौरन ही उच्चाधिकारियों को दी गई जिसके बाद आनन-फानन में उपचार के लिए जगदलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां बीच रास्ते में ही जवान ने दम तोड़ दिया। जवान महेन्द्र सिंह उत्तारखंड़ के अलमोड़ जिला के निवासी बताया जा रहा है।
प्रदेश में होने वाले प्रथम चरण के चुनाव में 415 बटालियन बीएसएफ वेस्टबंगाल के मालदा से आई हुई चुनावी ड्युटी में आया था। गौरतलब है कि प्रथम चरण का चुनाव 12 नवंबर को होने वाला है। घटना की जानकारी जवान के परिजनों को दे दी गई है। घटना की पुष्टि तोंगपाल टीआई विजय पटेल ने किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो