scriptड्राइवर को आयी झपकी और कार जा गिरी नदी में, फिर हुआ ऐसा चमत्कार | Car accidentally fall in river in sukma | Patrika News

ड्राइवर को आयी झपकी और कार जा गिरी नदी में, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

locationसुकमाPublished: Nov 06, 2019 05:36:51 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

कार चालाक की एक झपकी ने पांच लोगों की जिंदगी दावं पर लगा दी। अच्छे आई झपकी की वजह से ड्राइ यवर का नियंत्रण गाडी से छूट गया। जिसकी वजह से कार पुल से सीधे नदी में जा गिरी।

ड्राइवर को आयी झपकी और कार जा गिरी नदी में, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

ड्राइवर को आयी झपकी और कार जा गिरी नदी में, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

सुकमा. हमें गाडी चलाते समय तमाम सावधानियां बरतने को कही जाती है। चाहें वो स्पीड पर नियंत्रण की बात हो या फिर नशे में ड्राइव करने की बात हो। यही नहीं कई बार हम आधी नींद में भी गंतव्य तक पहुंचने की जल्दबाजी में गाडी ड्राइव करने लगते हैं। जिसकी वजह से हमे दुर्घटना का सामना करना पड़ता है।

तेज रफ़्तार गाड़ियों से धूम मचाने वालों की अब खैर नहीं, पुलिस को मिला स्पीड नापने वाला ऑटोमेटिक ‘रडार’

ऐसा ही एक मामला सुकमा जिले में भी देखने को मिला जहाँ कार चालाक की एक झपकी ने पांच लोगों की जिंदगी दावं पर लगा दी। अच्छे आई झपकी की वजह से ड्राइ यवर का नियंत्रण गाडी से छूट गया। जिसकी वजह से कार पुल से सीधे नदी में जा गिरी।

स्कूटी से जा रही युवती फंस गयी ट्रक के पहियों में, दर्दनाक मौत

हालाकिं चमत्कारिक तरीके से कारण सवार सभी पांचो व्यक्ति इस दुर्घटना में सुरक्षित बच गए। किसी को भी गंभीर चोट नहीं आयी। कार नदी में गिरने की वजह से छतिग्रस्त हो गयी। बताया जा रहा है की कार चालक की नींद पूरी नहीं हुई थी जिसकी वजह से ये घटना घटी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो