Chhattisgarh News : इस अस्पताल में लूट की छूट, प्रशासन देख रहा तमाशा, जानिये क्या है वजह

Chhattisgarh News : इस अस्पताल में लूट की छूट, प्रशासन देख रहा तमाशा, जानिये क्या है वजह

Karunakant Chaubey | Updated: 11 Aug 2019, 05:44:54 PM (IST) Sukma, Sukma, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh News : बदमाशों की पूरी गैंग ने अस्पताल में की जम कर लूट-पाट की लेकिन कर्मचारी तमाशा देखते रहे

 

जगदलपुर. Chhattisgarh News : निर्माणाधीन महारानी अस्पताल (Maharani hospital) में चाकू की नोक पर पांच अज्ञात आरोपियों ने 34 हजार की सामान अपने साथ ले गए। यहां मौजूद कर्मचारी डर के मारे उन्हें रोक भी न सके। कर्मचारियों ने ठेकेदार को अवगत कराया। जिसके बाद ठेकेदार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक लोकेश शर्मा रायपुर शंकर नगर के निवासी हैं और ठेकेदारी का काम करते हैं।

पढ़िए, जब तक थी सांस लडे वो...

महारानी अस्पताल जगदलपुर का निर्माण करने का ठेका उन्होने लिया है। यहां निर्माण कार्य की सामग्री पड़ी रहती है। जिसकी देखरेख उनके कर्मचारी करते हैं। मंगलवार शुक्रवार की सुबह 11 बजे उन्हें कर्मचारी केवल बताया कि महारानी अस्पताल के केजुअल्टी के पीछे की ओर रखे लोहे के थ्रेड राड एक बंडल कीमत 10 हजार रुपए और चैनल एक बंडल कीमत 24 हजार रुपए गुरूवार की रात पांच अज्ञात व्यक्ति उठाकर ले जा रहे थे।

दो भाइयों ने सेल्सगर्ल से कहा चलो घूम कर आते हैं और चलती कार में बनाया अपनी हवस का शिकार

जब यहां मौजूद कर्मचारियों ने इन्हें ऐसा करने से मना किया। इस इनमें से एक उक्त अज्ञात व्यक्ति उन्हें धमकी देकर कहा हमें सामान ले जाने नहीं दोगे तो तुम्हे चाकु से मार देंगे। यह कहते हुए चाकु दिखाकर वे सभी निर्माण सामग्री अपने साथ ले गए। कुल 34 हजार रुपए का सामान पार कर दिया। उक्त मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियों के विरूद्ध धारा 392 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि इस समय महारानी अस्पताल में निर्माण कार्य जारी है। ऐसे में लाखों रुपए के कीमती सामान यहां पर मौजूद हैं, जिसकी सुरक्षा के लिए यहां कोई स्क्यिरिटी गार्ड तक मौजूद नहीं है। ऐसे में चोरों की नजर इन सामानों पर हैं और वे कर्मचारियों को डरा-धमका कर लूट मचा रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned