scriptकोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए मासूम सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कर रही जागरूक, एसपी ने किया सम्मान…. | child people aware in Social media of prevention of corona infection | Patrika News

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए मासूम सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कर रही जागरूक, एसपी ने किया सम्मान….

locationसुकमाPublished: May 27, 2020 02:53:38 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

सुकमा एसपी ने मासूम आराध्या के पहल का किया सम्मान

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए मासूम सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कर रही जागरूक, एसपी ने किया सम्मान....

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए मासूम सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कर रही जागरूक, एसपी ने किया सम्मान….

सुकमा. सुकमा की 4 वर्षीय आराध्या चांडक ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकत कर रही है। इनके इस कार्य को प्रभावित होकर सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने उन्हें प्रशंसा पत्र सौपकर उनकी इस कार्य की सहराना की।

चार साल की मासूम बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह कोविड 19 से बचाव के तरीके बताते हुए लोगों को सीख दे रही है। आज लगातार सोशल मीडिया में इस मासूम को लेकर इस पहल की खूब तारीफ की जा रही है। इधर सुकमा पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने इस अपील की तारीफ करते हुए मासूम बच्ची को जिला पुलिस कार्यालय बुलाकर आराध्या चांडक के इस पहल की प्रशंसा की और सुकमा पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने इस मासूम को प्रोत्साहित किया। इस पहल को लेकर प्रशंसा पत्र भी दिया और मासूम ने भी सुकमा एसपी को मास्क देकर आशीर्वाद लिया और उन्हें इस कोरोना के अपील के बारे में भी बताया।

प्रोत्साहित करते उज्जवल भविष्य की कामना
आराध्या एलकेजी में पढ़ती है। आराध्या के पिता गौरव, माता वर्षा चांडक ने बताया कि मासूम की अपील का पालन करें और वे बहुत खुश हैं की चांडक परिवार में हमारी बच्ची ने सोशल मीडिया में कोरोना को लेकर अपील की है। सुकमा एसपी सर का जिन्होंने हमारी बच्ची को प्रोत्साहित करते हुए सम्मान किया उज्वल भविष्य की कामना की हमें बहुत खुशी है।

छोटी बच्ची का प्रयास महत्वपूण
एसपी शलभ सिन्हा ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी को लेकर लोगों के बीच जन जागरूकता अभियान चलाया जा रह है। आम लोग भी अपन अपने प्रयास से जन जागरूकता अभियान चला रहे है। सुकमा निवासी 4 वर्षींय आराध्या चांडक ने सोशल मिडिया के माध्यम से कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता का संदेश दे रही है। उन्होंने बताया छोटी बच्ची का प्रयास महत्वपूर्ण है। इसलिए उन्हें आफिस बुलकर उनसे बातचीत की। उन्होंने इस कार्य के लिए प्रशंसा पत्र प्रदान किया। ताकि आगे भी समाज को जागरूकत करने के लिए ऐसे कार्य करते रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो