scriptCorona blast in Temelwada camp of sukma 38 jawans found corona positiv | सुकमा के तेमेलवाड़ा कैंप में कोरोना ब्लास्ट, 38 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

सुकमा के तेमेलवाड़ा कैंप में कोरोना ब्लास्ट, 38 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव

Corona blast in Temelwada camp of sukma: चौबीस घंटों में कोरोना संक्रमण के 290 केस - कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 290 केस सामने आए हैं। जिसके बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या राज्य में 1273 पहुंच गई है।

सुकमा

Published: January 03, 2022 08:49:05 pm

Corona blast in Temelwada camp of sukma: सुकमा। छत्तीसगढ़ में कोरोना (Chhattisgarh Corona) के मामले रफ्तार पकड़ रहे हैं। सुकमा के तेमेलवाड़ा कैंप में एक साथ 38 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि सभी जवान छुट्टी से वापस लौटे थे। कैंप में करीब 75 जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें 38 जवान संक्रमित पाए गए हैं। चिंतागुफा के तेमेलवाड़ा कैंप के ये सभी जवान कोबरा बटालियन (Cobra Jawan Corona Infection) के हैं। कैंप के सभी जवानों का एंटीजन टेस्ट कराया गया था। 75 में से 38 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बड़ी संख्या में जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

covid_1.jpg

यह भी पढ़ें: नए वर्ष में CM ने प्रदेशवासियों को दी एक और सौगात, अनुज्ञा प्रणाली का किया शुभारंभ

जिले के नक्सल प्रभावित तेमेलवाड़ा कैंप जहा कोबरा 202 के जवान तैनात है। हाल ही में कुछ जवान अवकाश से वापस लौटे थे। बताया जाता है कि कुछ जवानों को कोरोना लक्षण थे जिसके बाद चिंतागुफा से स्वास्थ्य विभाग की टीम को तेमेलवाड़ा कैंप भेजा गया। जहां 75 जवानों का रेपिड एंटीजन टेस्ट किया गया जिसमें 38 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। बाकी जवानों का फिर से ट्रू-नाट किया गया। सभी 38 जवानों को कैंप में ही क्वारीटाइन किया गया। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम की निगरानी में उचित इलाज किया जा रहा है। ज्ञात हो की जिले में अब 42 कोरोना संक्रमित मरीज है जो सभी सीआरपीएफ जवान है।

सीएमचो सीबी प्रसाद बसोड़ ने बताया कि सभी 38 जवान कोरोना पाजिटिव पाए गए है जिनका उचित इलाज किया जा रहा है। इसके अलावा कोरोना प्रोटोकाल में तहत जवानों को क्वारीटाइन किया गया और दवा शुरू कर दी गई। बाकी जवानों को भी अलग से रखा गया है जब तक ट्रू - नाट रिपोर्ट न आ जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.