scriptSumka: CRPF कैम्प में जवान ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारी, मौत | Jawan shot himself with service rifle at CRPF camp in Sukma | Patrika News

Sumka: CRPF कैम्प में जवान ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारी, मौत

locationसुकमाPublished: Sep 16, 2020 09:34:32 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma District) जिले के गादीरास के सीआरपीएफ कैम्प (CRPF Camp) में बुधवार को एक सीआरपीएफ जवान ने शिवानंद सिदप्पा सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

crime_scene.jpg

ghazibad

सुकमा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma District) जिले के गादीरास के सीआरपीएफ कैम्प (CRPF Camp) में बुधवार को एक सीआरपीएफ जवान ने शिवानंद सिदप्पा सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। खुदकुशी करने की वजह अज्ञात बताया जा रहा है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्नाटक के बिदर जिला निवासी सिदप्पा गादीरास कैम्प में पदस्थ था। यह जवान तीन महीने पहले ही अवकाश से ड्यूटी पर लौटा था। सुबह वह पीटी में शामिल हुआ। बाद में जब जवान वॉलीबाल खेल रहे थे तो यह अपने बैरक में लौट गया।
कुछ ही देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी और कैम्प अफरा-तफरी मच गया। साथी जवान बैरक में पहुंचे तो वहां जवान खून से लथपथ नजर आया। एएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो