scriptBreaking ! हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, पहले अपहरण फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान | made all the limits, crossed the first kidnapping crushed with stone | Patrika News

Breaking ! हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, पहले अपहरण फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान

locationसुकमाPublished: Apr 16, 2018 09:10:54 pm

प्रधानमंत्री के जांगला प्रवास के दिन निर्माण में लगी वाहनों में आगजनी, मजदूरों से मारपीट व इंजीनियर का किया था अपहरण। किस्टाराम थाना का मामला।

BIG Breaking ! हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, पहले अपहरण फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान

BIG Breaking ! हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, पहले अपहरण फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान

पीएम प्रवास के दिन इंजीनियर को किया था अगवा, पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट
पीएम के स्वागत की तैयारी के समय ही नक्सलियों ने इंजीनियर का कर लिया था अपहरण, फिर…

दोरनापाल . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीजापुर प्रवास के दिन किस्टाराम थाना क्षेत्र के पेडागुडेम धर्मापेंटा सड़क निर्माण के लिए जा रहे वाहन को माओवादियों ने आग के हवाले करने के बाद इंजीनियर को अगवा कर लिया था। जिसे एक दिन बाद सोमवार दोपहर करीब दो बजे मौत के घाट उतार दिया। अपहरण किए गए इंजीनियर के सर पर बड़े पत्थर से हमला कर मारा गया है। माओवादियों ने इस वारदात को कासाराम नाले के पास अंजाम दिया। इंजीनियर उस सड़क निर्माण के कार्य का निरीक्षण करने जा रहा था।

नक्सलियों ने इंजीनियर का किया था अपहरण
सड़क निर्माण का कार्य पेडागुडेम व धर्मापेंटा के बीच चल रहा था। जहां पीएम प्रवास से बौखलाए माओवादियों ने शनिवार को सड़क निर्माण में बाधा डालते मौके से इंजीनियर का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद सोमवार को उन्हें मौत के घाट उतार कर सड़क पर शव छोड़ भाग निकले। इलाके में सनसनी तब फैल गई जब सड़क पर पड़ी इंजीनियर के शव को ग्रामीणों ने देखा। फिर ग्रामीणों ने किस्टाराम थाना को सूचित किया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर दल-बल के साथ पहुंच कर शव बरामद किया।

BIG Breaking ! हैवानियत की सारी हदें कर दी पार, पहले अपहरण फिर पत्थर से कुचलकर ले ली जान

पुलिस ने पहले ही किया था हाई अलर्ट जारी
शनिवार को प्रधानमंत्री के बीजापुर प्रवास को देखते हुए ही जिला पुलिस ने इलाके में पहले से ही हाई अलर्ट जारी किया था। साथ ही अंदुरुनी क्षेत्रों के सड़क निर्माण को रोक दिया गया था। अगर सूत्रों की मानें तो बिना इजाजत के ही सड़क निर्माण के लिए वाहनों को सुपरवाइजर ने निकाल दिया था। जिससे बौखलाए माओवादियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद सुकमा जिला सहित आसपास के इलाके के ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। हालांकि वारदात के बाद से इलाके के चप्पे-चप्पे में पुलिस की सर्चिंग अभियान भी तेज कर दी गई है।

पीएम प्रवास से पहले से ही उग्र नजर आ रहे नक्सली
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बस्तर प्रवास की तैयारी शुरू हुई थी। तभी से माओवादी काफी उग्र नजर आ रहे हैं। जगह-जगह घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है। शुरू में बीजापुर में घटना को अंजाम देने के बाद शासन ने वहां सुरक्षा बढ़ा दिया, तो पड़ोसी जिला सुकमा में घटनाओं का सिलसिला जारी रखा है। जिसे देख कर लगता है कि माओवादियों को पीएम का बस्तर प्रवास नहीं आया रास।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो