scriptसुकमा SP के एल ध्रुव की काम की सराहना, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने की तारीफ | Minister Tamradhwaj appreciated Sukma SP KL Dhruv work | Patrika News

सुकमा SP के एल ध्रुव की काम की सराहना, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने की तारीफ

locationसुकमाPublished: Dec 20, 2020 06:25:13 pm

Submitted by:

CG Desk

– गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर सुकमा पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव की काम की सराहना की है। सुकमा में किए गए उनके काम की तारीफ की है।

hm_druw_1.jpg
रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सुकमा पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव के काम की सराहना की है। गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस विभाग पूरे समर्पण और अदम्य साहस से जनता की सेवा में लगी है। गृहमंत्री ने ट्वीट कर एसपी की सराहना की है।
बता दें सुकमा जिले में बीते दिनों नक्सलियों ने रामाराम और बड़ेशेट्टी के मध्य कई जगह सड़क को काट दिया था। सुकमा के एसपी केएल ध्रुव ने केरलापाल से बड़ेशेट्टी मोटरसाइकल में कटे हुए सड़क स्थल में पहुंचकर खुद मौजूद रहकर जनता की पीड़ा को दूर करते हुए उनके लिए रास्ता बनवाया।
https://twitter.com/tamradhwajsahu0/status/1340307028665749505?ref_src=twsrc%5Etfw
गृहमंत्री ने केएल ध्रुव के इस काम की सराहना करते हुए लिखा कि पुलिस विभाग पूरे समर्पण और अदम्य साहस से जनता की सेवा में लगी है। छत्तीसगढ़ पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी निरन्तर अपनी दक्षता से
जनता की सेवा कर रहे हैं।
बाइक से पहुंचे थे नक्सल क्षेत्र
हाथों में AK 47 और बाइक पर सवार होकर कप्तान केएल ध्रुव ने सरकार की त्रिवेणी योजना विश्वास, सुरक्षा और विकास को लेकर अपने 2 दिवसीय प्रवास पर अतिसंवेदनशील क्षेत्र में पहुंचे। अपने 2 दिवसीय प्रवास के दौरान एसपी केएल ध्रुव बाइक ने जगरगुंडा, दोरनापाल, चिंतागुफा, बुरकापाल, चिंतलनार पहुंचे और नरसापुरम कैंपों का निरीक्षण भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो