नक्सलियों की धमकी के बाद भी ठेकेदार ने नहीं रोका सड़क निर्माण, तो गला दबाकर की हत्या

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार हरिशंकर साहू की गला दबाकर हत्या कर दी।

By: Deepak Sahu

Updated: 15 Nov 2018, 03:42 PM IST

सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा में आज नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार हरिशंकर साहू की गला दबाकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने पहले ठेकेदार को सड़क निर्माण बंद करने की धमकी भी दी थी। ठेकेदार के नहीं मानने पर नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। साथ ही घटना स्थल पर खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले भी कर दिया।

पहले भी दी थी काम बंद करने की धमकी
मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के अंतर्गत आने वाले दोरनापाल थानाक्षेत्र के मिसमा गांव से करीब 7 किलोमीटर अंदर सड़क निर्माण का काम चल रहा था। जो कि ठेकेदार हरिशंकर साहू के अंडर में चल रहा था। अचानक मौके पर नक्सली आ धमके और उसे मारपीट करने लगे। नक्सलियों ने उस ठेकेदार को पहले भी चेतावनी दी थी कि, यह काम बंद कर दे लेकिन ठेकेदार के नहीं माना। घटना वाले दिन नक्सलियों ने मौके पर मौजूद गाडिय़ों को ठेकेदार के सामने ही आग लगा दिया और उसे बुरा भला कहते हुए मारपीट करने लगे। चेतावनी के बाद भी नहीं बात माानने की बात कहकर ठेकेदार हरिशंकर साहू का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। काम पर लगे मजदूरों को भी चेतावनी देकर काम से भगा दिया है।


मजदूरों ने यह खबर आसपास के लोगों को दी ये खबर आग की तरह फैल गई। और ये खबर पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। घटना की पुष्टि एएसपी शलभ सिंन्हा ने की है।छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का उत्पात थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। चुनाव नजदीक आते ही आए दिन नक्सली किसी न किसी वारदात को अंजाम दे रहे है।

 

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned