scriptसुकमा में नक्सलियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ का जवान घायल | Naxalites attacked IED blast, CRPF jawans in Sukma | Patrika News

सुकमा में नक्सलियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ का जवान घायल

locationसुकमाPublished: Oct 25, 2018 03:18:50 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

घायल जवान को जिला चिकित्सालय ले जाने की तैयारी की जा रही है।

आइइडी ब्लास्ट,

सुकमा में नक्सलियों ने किया आइइडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ का जवान घायल

सुकमा. सुकमा मे नक्सलियों का उत्पात खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर सर्चिंग पर निकले जवानों को आइइडी का शिकार बनाने की कोशिश किया है। जिसमें सीआपीएफ के एक जवान के घायल हो गया है।
मिली जानकारी के अनुसार सुकमा के जगरगुंडा व नरसापुरम के बीच सीआरपीएफ की 223वी बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले थे तभी इन दो गांवों के बीच सर्चिंग टीम पहुंची ही थी कि, नक्सलियों ने अपने नापाक मंसुबो को अंजाम देते हुए आइइडी ब्लास्ट कर दिया जिसमें सीआपीएफ का एक जवान वीरेंद्र यादव घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि, जवान को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाने की तैयारी की जा रही है।
नहीं हुई है पुष्टि
ज्ञात हो कि इस घटना की जानकारी सुत्रों से प्राप्त हुई है फोन नहीं लगने के वजह से इस घटना की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़े
बीजापुर. बीजापुर जिले के पुलिस लाइन में पदस्थ सहायक आरक्षक ने खुद को गोली मार कर खुद की जान लेने की कोशिक की है। बताया जा रहा है कि आरक्षक की सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। बीजापुर जिला अस्पताल में सहायक आरक्षक का इलाज जारी है। सहायक आरक्षक ने जवान ने खुद को गोली क्यों मारी इसका कारण अभी सामने नहीं आ पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो