scriptनक्सलियों ने खुफिया विभाग में पदस्थ जवान की हत्या की | Naxalites killed jawan posted in intelligence department | Patrika News

नक्सलियों ने खुफिया विभाग में पदस्थ जवान की हत्या की

locationसुकमाPublished: May 13, 2021 04:13:26 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पेंटा मेंनक्सलियों ने पुलिस के खुफिया विभाग में पदस्थ एक जवान की हत्या कर दी।

naxal in chhattisgarh

लॉकडाउन में आपदा को बना रहे अवसर: नक्सली पीएलजीए में कर रहे स्कूली छात्र-छात्राओं की भर्ती

सुकमा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पेंटा में मंगलवार की रात 10 बजे नक्सलियों ने पुलिस के खुफिया विभाग में पदस्थ एक जवान की हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार पेंटा ग्राम पहुंचे नक्सली सहायक आरक्षक वेट्टी भीमा के घर पहुंचे और घर का दरवाजा तोड़ दिया।। इसकी भनक लगते ही वेट्टी भीमा अपनी जान बचाने के लिए खिड़की के रास्ते भाग निकला।
इधर नक्सलियों ने उसका पीछा किया और उसे दबोच लिया व धारदार हथियारों से उस पर वार कर दिया। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद वे चले गए। ग्रामीणों ने सुबह इस घटना की सूचना दोरनापाल पुलिस को दी। मृतक के तीन मासूम बच्चे भी है जिनके सर से पिता का उठ गया। दोरनापाल एसडीओपी अखिलेश कौशिक ने कहा कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पहुंची, तब तक हत्यारे फरार हो गए थे। इस बारे जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो