scriptसुकमा में नक्सलियों ने एलपीजी सिलेंडर से भरा वाहन लूटा | Naxalites loot a vehicle filled with LPG cylinder in Sukma | Patrika News

सुकमा में नक्सलियों ने एलपीजी सिलेंडर से भरा वाहन लूटा

locationसुकमाPublished: Feb 01, 2022 10:39:02 am

Submitted by:

CG Desk

नई वारदात : कोंटा से भेज्जी जा रहा था सिलेंडर से भरा वाहन- वाहन चालक और हेल्पर को मारपीट कर छोड़ा

sukma.jpg

सुकमा . नक्सलियों ने कोंटा-भेज्जी मार्ग पर सोमवार को एलपीजी गैस से भरी पिकअप वाहन को रोककर लूट लिया। बाद में वाहन चालक एवं हेल्पर के साथ मारपीट कर उन्हें जंगल से भगा दिया। एलपीजी गैस सिलेंडर से भरा पिकअप वाहन नक्सली अपने साथ जंगल लेकर चले गए। घायल चालक-परिचालक का इलाज कोंटा अस्पताल में किया जा रहा है।

बता दें कि बस्तर के नक्सल प्रभावित इलाकों में पहली बार नक्सलियों द्वारा गैस सिलेंडर लूटने की घटना सामने आई है। इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि कही नक्सली इसका उपयोग विस्फोट के रूप में नुकसान पहुंचाने में तो नही करेंगे। सुकमा के एसपी सुनील शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जिले के कोंटा व भेज्जी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। गैस एजेंसी कोंटा से एलपीजी सिलेंडर भरकर भेज्जी की ओर रवाना हुआ था।

85 सिलेंडर से थे वाहन में
इस दौरान गोरखा गांव के पास अज्ञात नक्सलियों ने पिकअप वाहन को रोककर वाहन चालक व हेल्पर से पूछताछ की। नक्सलियों ने हेल्पर एवं वाहन चालक को साथ जमकर मारपीट की। मारपीट करने के बाद नक्सलियों ने वाहन चालक और हेल्पर को सुरक्षा बल कैम्पों में एलपीजी सिलेंडर सप्लाई नही करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। मौके से पिकअप वाहन को नक्सली अपने साथ लेकर जंगल ओर चले गए। इधर पुलिस घटना की जानकारी लगते इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दी है।

पिकअप वाहन में गैस से भरे 85 सिलेंडर थे जिन्हें सुरक्षा बलों के कैंपो में वितरण के लिए भेज्जी भेजा जा रहा था। एसपी के मुताबिक इलाके में सर्चिंग के लिए बड़ी संख्या में जवानों को जंगल की ओर रवाना किया गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही सिलेंडरों के साथ आरोपी नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो