scriptघोर नक्सल प्रभावित इलाके में पुलिस ने किया चार कारतूस सप्लायर को गिरफ्तार, बरामद किए 600 से 700 कारतूस | Police arrested 4 arms supplier in naxal area Sukma Chhattisgarh | Patrika News

घोर नक्सल प्रभावित इलाके में पुलिस ने किया चार कारतूस सप्लायर को गिरफ्तार, बरामद किए 600 से 700 कारतूस

locationसुकमाPublished: Jun 06, 2020 08:50:05 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला मुख्यालय में नक्सलियों को एक बड़ा असला की सप्लाई होने वाल है।

किसानों के कल्याण के लिए संचालित इन योजनाओं में लापरवाही बरतने वाले दो कृषि विस्तार अधिकरी निलंबित

किसानों के कल्याण के लिए संचालित इन योजनाओं में लापरवाही बरतने वाले दो कृषि विस्तार अधिकरी निलंबित

सुकमा. छत्तीसगढ़ राज्य के घोर नक्सल प्रभावित इलाके में जहां पुलिस ने माओवादी को कारतूस सप्लाई करने वाले 4 लोगो गिरफ्तार किया है। नक्सलियों के खिलाफ जिला पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।

एक धमतरी व दूसरा गुडऱदेही रहने वाले
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला मुख्यालय में नक्सलियों को एक बड़ा असला की सप्लाई होने वाली है। जिसके बाद एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की गई। इस छापामार कार्रवाई में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें कारतूस समेत एक धमतरी व दूसरा गुडऱदेही रहने वाले दो लोग गिरफ्तार हुआ।

कांकेर के दुर्गकोंदूल निवासी को पुलिस ने कांकेर जाकर गिरफ्तार किया
वहीं दो लोगों को पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर दो और आरोपी कांकेर के दुर्गकोंदूल निवासी को पुलिस ने कांकेर जाकर गिरफ्तार किया। करीब दो दिनों तक यह कार्रवाई चली। पुलिस ने करीब 600 से 700 कारतूस बरामद किए। साथ और भी कई सामान बरामद किए गए है। फिलहाल पुलिस और भी पुछताछ करने में लगी हुई है। खबर की पुष्टि एसपी शलभ सिन्हा ने की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो