scriptमाओवादी आइईडी लगाने में एक्सपर्ट जनमिलिशिया कमांडर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुका है अंजाम | Police arrested Janamilicia commander in Sukma Chhattisgarh | Patrika News

माओवादी आइईडी लगाने में एक्सपर्ट जनमिलिशिया कमांडर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुका है अंजाम

locationसुकमाPublished: Mar 22, 2019 11:04:36 am

Submitted by:

Deepak Sahu

जनमिलिशिया कमांडर को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार माओवादी आइइडी लगाने में एक्सपर्ट है। साथ ही कई माओवादी घटनाओं में शामिल रहा।

naxal news

माओवादी आइईडी लगाने में एक्सपर्टजनमिलिशिया कमांडर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुका है अंजाम

सुकमा. छत्तीसगढ़ पुलिस को को एक बड़ी सफलता मिली है। बुधवार को दोरनापाल थाना क्षेत्र से जनमिलिशिया कमांडर को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार माओवादी आइइडी लगाने में एक्सपर्ट है। साथ ही कई माओवादी घटनाओं में शामिल रहा।
बुधवार को दोरनापाल थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ 150 बटालियन को सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति कामपेदागुडा के पास खड़ा है और वाहन का इंताजर कर रहा है। जिसके बाद सीआरपीएफ 150 बटालियन ने द्वितीय कमान अधिकारी पिंटू यादव के नेतृत्व में क्वीक एक्शन टीम व दोरनापाल थाना प्रभारी शैलेन्द्र नाग को रवाना किया गया। वहीं उक्त संदिग्ध व्यक्ति को वहां से धरदबौचा गया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम ओयाम जोगा थाना चिंतागुफा मिनपा का निवासी बताया।
साथ ही उसने बताया कि माओवादी संगठन में जनमिलिशिया डिप्टी कमांडर के पद पर काम करता है। साथ ही वे आइइडी लगाने में एक्सपर्ट है। उक्त माओवादी का नाम राज्य नक्सल सेल में दर्ज है। गिरफ्तार माओवादी को दोरनापाल एसडीओपी अखिलेश कोशिश के समक्ष दोरनापाल पुलिस को सौंप दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो