scriptतस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 80 पेटी शराब बरामद | Police arrested smugglers with eighty box liquor | Patrika News

तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 80 पेटी शराब बरामद

locationसुकमाPublished: May 27, 2019 08:25:05 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सुकमा पुलिस ने शराब तस्करों (Liquor smugglers) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब परिवहन करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है

Liquor smugglers

तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 80 पेटी शराब बरामद

सुकमा. शराब सेहत के लिए हमेशा से ही नुकसानदायक रही है लेकिन इसके नुकसान और अधिक हो जाते हैं जब आप नकली या मिलावटी शराब पीते हैं। आये दिन पुलिस अवैध शराब बरामद करती रहती है लेकिन शराब तस्करी करने वाले अपराधी भी हमेशा सक्रीय रहते हैं।

सुकमा पुलिस ने शराब तस्करों (Liquor smugglers) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब परिवहन करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 80 पेटी शराब जब्त की गई जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही है।

हत्थे चढ़ा तस्कर

सुकमा कोतवाली प्रभारी एकेश्वर नाग ने कहा की अवैध शराब की तस्करी की खबरें लगातार मिल रही थी। 25 मई को सुचना मिली की एक पिकअप वाहन में मलकानगिरी से भारी मात्रा में शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक टीम को मलकानगिरी मार्ग पर तैनात किया गया। वाहन चेकिंग के दौरान एस्सार फिल्टर प्लांट के पास पुलिस बल ने अवैध शराब से भरी गाड़ी को पकड़ लिया।

अवैध शराब जब्त

पुलिस कर्मियों ने वाहन को रोककर तलाशी ली तो केले के पत्तों के नीचे तस्करों (Liquor smugglers) ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब छुपा रखा था। पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम जगनू लहरे राजनगर थाना बकावंड का रहने वाला बताया वहीं दूसरा आरोपी सुनील बघेल सुकमा का ही रहने वाला बताया जा रहा है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो