scriptRaksha Bandhan 2021: Durga Fighter Force promised to protect brothers | Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन पर दुर्गा फाइटर फोर्स की महिला कमांडोज ने किया भाइयों की रक्षा का वादा, लिया ये संकल्प | Patrika News

Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन पर दुर्गा फाइटर फोर्स की महिला कमांडोज ने किया भाइयों की रक्षा का वादा, लिया ये संकल्प

Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन के दिन कुछ अलग तस्वीर सामने आई, जहां छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों को मुहंतोड़ जवाब दे रही दुर्गा फाइटर फोर्स की महिला सुरक्षाकर्मियों ने रक्षाबंधन के मौके पर भाइयों की रक्षा करने का संकल्प लिया।

सुकमा

Updated: August 22, 2021 04:25:15 pm

सुकमा. Raksha Bandhan 2021: रक्षाबंधन भाई बहन का एक ऐसा पवित्र पर्व है, जिसमें बहन भाई की कलाई पर राखी बांधकर लंबी उम्र और सुखी जीवन की कामना करती हैं, वहीं भाई राखी बांधने पर अपनी बहनों को उनकी हमेशा रक्षा करने का वचन देते हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले से आज रक्षाबंधन के दिन कुछ अलग तस्वीर सामने आई, जहां छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों को मुहंतोड़ जवाब देने तैयार हुई दुर्गा फाइटर फोर्स (Durga Fighter Force) की महिला सुरक्षाकर्मियों ने रक्षाबंधन के मौके पर भाइयों की रक्षा करने का संकल्प लिया।
durga_fighter_force_news.jpg
durga_fighter_force.jpgदुर्गा फाइटर फोर्स की महिला सुरक्षाकर्मियों ने अपने भाइयों से वादा किया कि बस्तर से नक्सलवाद का खात्मा करके अपने भाइयों की रक्षा करेंगी। डीएसपी आशा सेन के नेतृत्व में 32 महिला पुलिस कर्मियों ने अपना दल बनाया। पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा के पास पहुंचकर स्वेच्छा से नक्सलियों के खिलाफ लड़ने की मंशा जाहिर की।
durga_fighter_force_in_sukma.jpgहाथ में एके 47 लेकर नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई का ऐलान करते हुए दुर्गा फाइटर्स ने कहा कि जिलेवासियों की सुरक्षा का हम प्रण लेते हैं। आज रक्षाबंधन हैं हम सभी की रक्षा का संकल्प लेते हैं। दुर्गा फाइटर्स की महिला पुलिस कर्मियों ने आज रक्षाबंधन के दिन राखी बांधकर भाइयों की रक्षा का संकल्प लिया। बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर सुकमा में महिला पुलिस से दुर्गा फाइटर फोर्स का गठन हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.