scriptसुरक्षाबलों ने 1 लाख के इनामी नक्सली को किया गिरफ़्तार, कई वारदातों में था शामिल | Security forces arrested one lakh prize naxalite in sukma | Patrika News

सुरक्षाबलों ने 1 लाख के इनामी नक्सली को किया गिरफ़्तार, कई वारदातों में था शामिल

locationसुकमाPublished: Jun 05, 2023 03:38:42 pm

Sukma News Update: छत्तीसगढ़ में सुरक्षबलों को बड़ी सफलता मिली है। जिला बल और कोबरा 201 बटालियन की संयुक्त कार्रवाई में एक लाख के ईनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है।

सुरक्षाबलों ने 1 लाख के इनामी नक्सली को किया गिरफ़्तार , कई वारदातों में था शामिल

सुरक्षाबलों ने 1 लाख के इनामी नक्सली को किया गिरफ़्तार , कई वारदातों में था शामिल

Sukma Naxal News : सुकमा.छत्तीसगढ़ में सुरक्षबलों को बड़ी सफलता मिली है। जिला बल और कोबरा 201 बटालियन की संयुक्त कार्रवाई में एक लाख ( 1 lakh prize Naxalite arrested) के ईनामी नक्सली( Naxali arrested in Sukma) को गिरफ्तार किया है। नक्सली ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। वहीं लंबे समय से पुलिस नक्सली की तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: दृश्यम-2: रात डेढ़ बजे तक सड़क खोदती रही पुलिस, नहीं मिला महिला न्यूज एंकर का शव

कई वारदातों में था शामिल
Sukma News Update: Sukma News Update: जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए नक्सली का नाम सोढ़ी देवा है। पुलिस ने बताया कि देवा लंबे समय से नक्सली संगठन से जुड़ा हुआ है।
यह भी पढ़ें: ड्रग्स माफिया को न मिले मदद, इसलिए अब मजिस्ट्रेट खुद ले रहे सैंपल

Sukma Naxal News :: इस दौरान कई बड़ी वारदातों में शामिल रहा है। हाल ही में 25 फरवरी को हुए नक्सली घटना का मास्टर माइंड था। जिसके बाद से पुलिस सोढ़ी देवा की तलाश कर रही थी। फिलहाल अब पुलिस को सफलता मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो