script

Sukma Naxak News: एक सप्ताह से पहले अगवा चार ग्रामीणों को नक्सलियों ने किया रिहा

locationसुकमाPublished: Sep 26, 2020 10:21:32 am

Submitted by:

Ashish Gupta

बीते एक सप्ताह से अगवा सुकमा (Sukma Naxak News) जिले के सभी चार आदिवासियों को नक्सलियों (Naxalites) ने देर रात रिहा कर दिया। सभी लोग अपने घर लौट आए हैं। एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी ने इसकी पुष्टि की है।

naxal.jpg

Sukma Naxak News: एक सप्ताह से पहले अगवा चार ग्रामीणों को नक्सलियों ने किया रिहा

सुकमा. बीते एक सप्ताह से अगवा सुकमा (Sukma Naxak News) जिले के सभी चार आदिवासियों को नक्सलियों (Naxalites) ने देर रात रिहा कर दिया। सभी लोग अपने घर लौट आए हैं। एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी ने इसकी पुष्टि की है। इस मामले को लेकर सर्व आदिवासी समाज ने भी नक्सलियों से अपील की थी कि अगवा ग्रामीणों को जल्द रिहा करें।
नक्सलियों ने 19 सितम्बर को मृतक उईका हूंगा के परिजनों समेत 4 ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। गुरुवार को देर शाम को सर्व आदिवासी समाज के प्रमुखों ने अपील की थी कि ग्रामीण बेकसूर हैं, लिहाजा उन्हें छोड़ दिया जाए। इसके बाद नक्सलियों ने गुरुवार रात करीब 12 बजे ग्रामीणों को छोड़ दिया और रात 3 बजे सभी ग्रामीण सुरक्षित अपने घर पहुंच गए। सर्व आदिवासी समाज की अपील का असर हुआ है। एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी ने बताया कि उनके रिश्तेदारों ने फोन पर कन्फर्म किया है कि ग्रामीण घर पहुंच गए हैं। लेकिन अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है।
सुकमा जिले (Sukma District) के कोटकपल्ली में लापता हुए एक युवक की तलाश करने गए हुए चार ग्रामीणों को नक्सलियों ने अगवा (Villagers Abducted by Naxalites) कर लिया था। बताया जाता है कि ये सभी नक्सलियों के कब्जे में थे। इधर, बीते मंगलवार को उक्त लापता ग्रामीण उईका हुंगा का शव बरामद किया गया है, जिसकी तलाश की जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो