scriptBreaking News: सुकमा में IED Blast, CRPF का एक जवान घायल | Sukma : Naxal Teror: Jagrgunda in IED Blast, RPF jawan injured | Patrika News

Breaking News: सुकमा में IED Blast, CRPF का एक जवान घायल

locationसुकमाPublished: Nov 06, 2016 05:22:00 pm

Submitted by:

Ajay shrivastava

जगरगुंडा के पास रविवार दोपहर नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से सीआरपीएफ 74 बटालियन अल्फा कंपनी का जवान घायल हो गया।

RPF 74 battalion

RPF 74 battalion

दोरनापाल. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के जगरगुंडा के पास रविवार दोपहर नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से सीआरपीएफ 74 बटालियन अल्फा कंपनी का जवान घायल हो गया। घायल जवान को हेलीकॉप्टर की मदद से सुकमा अस्पताल लाया गया।

जानकारी अनुसार सुबह पुलिस को इंटेलिजेंस से सूचना मिली थी नक्सली सड़क की खुदाई कर मार्ग बाधित करने के फिराक में हैं। सूचना के आधार पर सीआरपीएएफ 74 बटालियन के जवानों को जगरगुंडा की ओर रवाना किया गया।

जवान जब सर्चिंग कर जगरगुंडा की ओर जा रहे थे तो नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से हवलदार कमलदेव घायल हो गया और उसके दोनों पैरों में और दायें हाथ में चोटें आई है।

हेलीकाफ्टर से लाया गया सुकमा
घायल हवलदार कमलदेव को हेलीकाफ्टर की मदद से सुकमा अस्पताल लाया गया। जहां उसका उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि जवान को बेहतर उपचार के लिए जगदलपुर महारानी अस्पताल रेफर करने की तैयारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो