scriptसुकमा के नए पुलिस कप्तान ने संभाली कमान, कहा जिले को नक्सल मुक्त बनाना ही मेरा लक्ष्य | Sukma's new SP takes control, make the district naxalite free | Patrika News

सुकमा के नए पुलिस कप्तान ने संभाली कमान, कहा जिले को नक्सल मुक्त बनाना ही मेरा लक्ष्य

locationसुकमाPublished: Jun 08, 2019 04:11:13 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

सुकमा में पुलिस के नए कप्तान शलभ कुमार सिन्हा ने सुकमा पुलिस के बतौर कप्तान पदभार ग्रहण कर लिया है।
 

sukma news

सुकमा के नए पुलिस कप्तान ने सम्हाली कमान, जिले को नक्सल मुक्त बनाना ही मेरा लक्ष्य

सुकमा. सुकमा में पुलिस के नए कप्तान शलभ कुमार सिन्हा ने सुकमा पुलिस के बतौर कप्तान पदभार ग्रहण कर लिया है। इससे पहले सुकमा में ही एएसपी नक्सल ऑपरेशन के पद पर तैनात थे जिन्हे पदोन्नत कर यहीं प्रभार दे दिया गया। इनसे पहले डीएस मरावी यहां के पुलिस अधिक्षक थे जिन्हें सुरक्षा वाहिनी में पदभार सौंपा गया। पदभार ग्रहण करते ही एसपी शलभ सिन्हा ने कहा की सुकमा मे बीते एक साल में उन्होंने बेहतर कमांडरों के साथ सुकमा में नक्सल ऑपरेशन के साथ साथ अन्य क्षेत्रों मे पुलिस के कार्यों को देखा है।

एसपी शलभ सिन्हा ने कहा कि बेहतर अनुभव के साथ जिले के आदिवासियों एवं पूरे जिले वासियों को सुरक्षित माहौल देने का लक्ष्य है। इसके साथ ही शलभ सिन्हा ने कहा कि वे पुलिस की पुरी टीम के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास में पुलिस की बेहतर योगदान होगा, और जिले का विकास ही एकमात्र लक्ष्य है।
बता दे कि प्रदेश के सबसे जादा नक्सल प्रभावित जिले सुकमा में पिछले एक साल से भी अधिक समय से बतौर एएसपी कार्यरत शलभ सिन्हा को सुकमा का नया एसपी बनाया गया है। लिहाजा शुक्रवार को आम दिनों की तरह जब शलभ सिन्हा दफ्तर पहुंचे तो ऑफिस के सभी कर्मचारियों ने तालिया बजाकर अपने नए एसपी साहब का स्वागत करने ऑफिस से बाहर आ गए और जैसे ही शलभ सिन्हा दफ्तर के अंदर पहुंचे तो कर्मचारियों ने तालियां बजाते हुए अपने नए एसपी का स्वागत करने लगे। इस दौरान कर्मचारियों में जमकर उत्सुकता देखने को मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो