scriptमां के सामने ही बेटी के साथ कर दिया ऐसा गंदा काम कि… | 11 injured in fight over teasing in Sultanpur | Patrika News

मां के सामने ही बेटी के साथ कर दिया ऐसा गंदा काम कि…

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 13, 2017 08:43:53 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

सुल्तानपुर में छेडख़ानी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 11 घायल।
 

 teasing in Sultanpur

teasing in Sultanpur

सुल्तानपुर. यूपी में दबंगों पर लगता है कि पुलिस का कोई नियंत्रण नहीं है, वे घटनाओं को आसानी से अंजाम दे रहे हैं। यहां पर दबंग महिला के सामने ही उसकी बेटी से छेडख़ानी करने लगे जिसका विरोध करने पर दबंगों ने जमकर मारपीट की। छेडख़ानी को लेकर जमकर बवाल हो गया। लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें बालिका समेत ११ लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों की ओर से दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मारपीट के पीछे छेडख़ानी का मामला बताया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक धर्मराज उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घायलों का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला का आरोप है कि वह अपनी पुत्री के साथ सुबह घरेलू काम निपटा रही थी। उसी वक्त गांव के कुछ लोग उसके घर पहुंच गए। आरोपियों ने मां के सामने ही बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। बीचबचाव करने आए पिता, बहन, पड़ोसी को भी विपक्षियों ने जमकर मारापीटा। पुलिस ने महिला की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
विपक्ष की ओर से भी केस दर्ज कराया गया है। दूसरे पक्ष का आरोप है कि पहले पक्ष के लोगों ने उनके घर में घुसकर बालिकाओं के साथ छेडख़ानी की। विरोध करने पर विपक्षियों ने मारपीट की। मारपीट में उनके पक्ष एक बालिका समेत कई लोगों को चोटें आईं हैं। दूसरे पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक धर्मराज उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घायलों का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो