scriptचालबाजी कर लड़की से बंद करवा ली खिड़की और फिर पीछे से उसे पकड़ कर… | 14 year girl raped in her home sultanpur crime news | Patrika News

चालबाजी कर लड़की से बंद करवा ली खिड़की और फिर पीछे से उसे पकड़ कर…

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 02, 2018 06:20:02 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

सुलतानपुर जिले के कूड़ेभार थाना क्षेत्र का मामला…

sultanpur crime news

चालबाजी कर लड़की से बंद करवा ली खिड़की और फिर पीछे से उसे पकड़ कर…

सुलतानपुर. जिले के कूड़ेभार थाना क्षेत्र की चौकी धनपतगंज के एक गांव में एक नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुराचार होने की घटना सामने आई है। नाबालिग को घर में अकेला जानकर घर में घुसे युवक ने नाबालिग लड़की से कहा कि तुम्हारे घर की खिड़की खुली है उसे बंद करके रखो। खिड़की बन्द करने उठी लड़की को दुराचारी ने पकड़ लिया और उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता ने जब आप बीती परिवारीजनों को बताई तो उन्होंने 100 डायल पुलिस को सूचना दी और थाना कूड़ेभार में नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मामला चौकी धनपतगंज के एक गांव का है, जहां एक मनचले ने घर में घुसकर दिनदहाड़े नाबालिग लड़की से दुराचार ही नहीं किया, बल्कि मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन घटना के 24 घण्टे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस अपनी नाकामी छिपाने के चक्कर में जांच जारी है, कहकर पीछा छुड़ा रही है।
खिड़की खोलने को बोला और फिर…
घटना के अनुसार, थाना कूड़ेभार के एक गांव में 14 साल की लड़की घर पर अकेली थी, तभी गांव का ही एक युवक अनिल कुमार रैदास उर्फ नोकी आया और कहा कि तुम्हारी खिड़की खुली हुई है, उसको बन्द कर दो। जैसे लड़की ने खिड़की बन्द करना चाहा, युवक ने पीछे से उसे दबोच लिया और दुराचार की घटना को अंजाम दे डाला। किसी तरह पीड़िता उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवारीजनों को आपबीती बताई। घटना की जानकारी होने पर परिजन सन्न रहे गए। उन्होंने घटना की सूचना 100 डायल पुलिस को दी और मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर थाना कूरेभार पर भी दी।
थानाध्यक्ष बोले- जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध संख्या 00115 पर भारतीय दंड विधान की धारा 376,506,3/4 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष कूड़ेभार धनञ्जय पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो