जिले के मशहूर इस तीर्थस्थल को जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री ने दिए 17 करोड़ रुपए

मशहूर धोपाप धाम तक जाने वाली सड़क के चौड़ीकरण के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरी झंडी दे दी है। इस सुप्रसिद्ध तीर्थस्थल को जोड़ने वाली कादीपुर-धोपाप धाम सड़क के चौड़ीकरण कराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 17 करोड़ रुपए स्वीकृत किये हैं।

By: Karishma Lalwani

Published: 23 Nov 2020, 12:02 PM IST

सुलतानपुर. जिले की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और लम्भुआ विधायक देवमणि द्विवेदी के प्रयास से देश-प्रदेश में मशहूर धोपाप धाम तक जाने वाली सड़क के चौड़ीकरण के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरी झंडी दे दी है। इस सुप्रसिद्ध तीर्थस्थल को जोड़ने वाली कादीपुर-धोपाप धाम सड़क के चौड़ीकरण कराने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 17 करोड़ रुपए स्वीकृत किये हैं।

जिलेवासियों की वर्षों पुरानी मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मान ली है। जिले के सुप्रसिद्ध धाम तक यातायात सुगम बनाने के लिए जिलेवासी वर्षों से कादीपुर-लम्भुआ धोपाप धाम सड़क को चौड़ीकरण किये जाने की मांग कर रहे थे। लेकिन उनकी यह मांग पिछली सरकारों ने अनसुनी कर दी थी। लेकिन यहां के लोगों ने इस सड़क के चौड़ीकरण के लिए जिले की सांसद मेनका गांधी और विधायक देवमणि द्विवेदी से भी की। जनता की बेहद मांग पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और विधायक देवमणि द्विवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सड़क का चौड़ीकरण कराए जाने के लिए बजट की मांग की ,जिसे स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री ने 17 करोड़ रुपए स्वीकृत किये हैं। इससे तीर्थस्थल धोपाप की महत्ता को लेकर किये जा रहे संघर्षों का फल अब मिलने लगा है। कादीपुर मुख्यालय से तीर्थराज धोपाप बाज़ार को जोड़ने वाले मार्ग का चौड़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री जी ने लगभग 17 करोड़ की सड़क की मंजूरी प्रदान की है। विधायक देवमणि द्विवेदी ने कहा कि मेरा आगे का प्रयास धोपाप धाम को अयोध्या सर्किट में स्थान दिलाने के लिए रहेगा। विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

ये भी पढ़ें: 1 दिसंबर से दोबारा लागू हो सकती है साप्ताहिक बंदी, रात नौ बजे के बाद नहीं खुलेगा बाजार

ये भी पढ़ें: नवम्बर में ही टूट गया ठंड का रिकार्ड, पारा पहुंचा 10 डिग्री के नीचे

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned