साथियों ने सुल्तानपुर के युवक को प्रयाग ले जाकर की हत्या, जानिए घटना को कैसे दिया अंजाम

साथियों ने सुल्तानपुर के युवक को प्रयाग ले जाकर की हत्या, जानिए घटना को कैसे दिया अंजाम

Neeraj Patel | Publish: Aug, 08 2019 04:25:18 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

एक युवक को उसके दो खास दोस्तों ने उसके सौतेले भाइयों से मिलकर काम दिलाने के नाम पर उसे प्रयागराज लेकर गए और योजना बनाकर हत्या कर दी।

सुलतानपुर. राजेश खन्ना और स्मिता पाटिल अभिनीत फिल्म " आखिर क्यों " का मशहूर गीत - ''दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है, उम्र भर का गम हमें इनाम दिया है'' उस वक़्त चरितार्थ हो गया जब जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के डिहवा निवासी एक युवक को उसके दो खास दोस्तों ने उसके सौतेले भाइयों से मिलकर हत्या करने की योजना बनाई और काम दिलाने के नाम पर उसे प्रयागराज लेकर गए, वहां उसके सौतेले भाइयों, दोस्तों से मिलकर उसकी हत्या कर लाश प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के मधुवन विहार कालोनी में उसकी लाश फेंककर फरार हो गए।

मृतक की पत्नी और परिजनों द्वारा लाश की शिनाख्त किए जाने के बाद पुलिस हत्यारों की खोज में जुट गई है। उधर हत्या किए जाने की खबर पाकर और लाश एम्बुलेंस से घर पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें - Video : स्कूली बस के पलटने से दो दर्जन छात्र हुए घायल, मचा हड़कम्प

इस प्रकार है घटनाक्रम

जिले के डिहवा कोतवाली क्षेत्र के निवासी इमरान उर्फ आमिर 30 पुत्र अबरार चार भाई और दो बहन हैं। उसकी मां शकुरूनिसा की मौत के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी रेहना से किया। बताया जा रहा है कि इमरान उर्फ आमिर एक वर्ष पूर्व रेशमा से लव मैरेज कर लिया और परिवार से अलग लगभग दस किलो मीटर दूर सुलतानपुर के ही कोड़वार थाना क्षेत्र के बंधवा कलां मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर पत्नी रेशमा के साथ रह रहा था। मंगलवार की सुबह बधवा कला मोहल्ले में रहने वाले सोनू छेदी एवं मोहम्मद इमरान को लेकर घर से निकले और बताया कि काम की तलाश में बाहर जा रहें हैं।

ये भी पढ़ें - संदिग्ध परिस्थितियों में घर की बड़ेर से लटका मिला युवक का शव, मौके से पत्नी हुई फरार

काम दिलाने के धोखे ले गए प्रयागराज

बुधवार की सुबह शव मिलने के बाद धूमनगंज पुलिस ने उसके पास से मिले मोबाइल के माध्यम से परिजनों को खबर दी। पुलिस पहले उसे प्रतापगढ़ का निवासी मान रही थी लेकिन देर शाम मृतक की पत्नी एवं पिता और सौतेली मां रेहाना, परिवार के अन्य सदस्य चीरघर पहुंचे। शव देखकर उसकी शिनाख्त की। परिजनों का कहना है कि उसे काम दिलाने के धोखे ले आए और गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि अब तक परिवार के लोगों ने कोई लिखित तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned