scriptआप नेता ने सीएम योगी पर बोला जमकर हमला, दिया ये बयान | aap leader sanjay singh statement on up cm yogi aditynath in sultanpur | Patrika News

आप नेता ने सीएम योगी पर बोला जमकर हमला, दिया ये बयान

locationसुल्तानपुरPublished: Apr 18, 2018 10:04:12 am

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की फाइनल बेल हो गई ।

sultanpur

सुल्तानपुर. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की फाइनल बेल हो गई । अंतरिम जमानत पर चल रहे आप नेता ने अपर जिला जज छह की अदालत में सरेंडर कर दिया जहां जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। दोनों पक्षी की बहस सुनकर जमानत याचिका स्वीकार कर रिहा कर दिया । बताते चलें कि ध्वस्त बिजली आपूर्ति को लेकर पूर्व विधायक अनूप संडा की अगुवाई में जमालगेट के सामने धरना प्रदर्शन किया था और आरोप लगा था कि धरना प्रदर्शन करते हुए इन लोगों ने सरकारी सम्पत्ति को काफी हानि पहुंचाई थी। जमानत पर छूटने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे देश में रेप के मामले बढ़े हैं और प्रधानमंत्री चुप्पी साधे हुए हैं । संजय सिंह ने बीजेपी सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मेक इन इंडिया’ का नारा देने वाली बीजेपी ने हिन्दुस्तान को ‘रेप इन इंडिया’ में बदल दिया है । आप नेता यही नहीं रुके उन्होंने रेप के दोषियों को बचाने का आरोप यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगाया। साथ ही सीएम योगी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की।


उन्होंने मांग की कि इसके अलावा उन्नाव रेप मामले में आरोपियों को बचाने वाले वहां के पुलिस अफसरों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाए। साथ ही उन्होंने कश्मीर के बीजेपी के दो मंत्रियों के खिलाफ भी रेप के आरोपियों को बचाने का केस दर्ज करने की मांग की। इसके लिए उन्होंने पास्को एक्ट का हवाला दिया, जिसके तहत बलात्कार के आरोपियों को बचाने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का प्रावधान है। संजय सिंह ने कहा कि देश में रेप की घटनाओं को रोकने के लिए फास्टट्रैक कोर्ट बनाकर 6 महीने में आरोपी को कड़ी सजा दी जाए।

आप नेता संजय सिंह पार्टी के कार्यकर्ताओं को आसन्न लोकसभा की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया । उन्होंने आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी द्वारा जनता के मुद्दों को लेकर आंदोलन करने की बात भी कही । 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की यूपी में क्या भूमिका होगी और किस पार्टी से गठबंधन होगा ? या फिर आप पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी ? इस पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी में अभी उनकी किसी से गठबंधन करने की संभावना नहीं है। लोकसभा चुनाव में पार्टी कितने सीटों पर लड़ेगी, पार्टी की क्या रणनीति रहेगी, इसके लिये राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ बैठक के बाद फैसला होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो