कानपुर की घटना के बाद सपा विधायक ने योगी सरकार को कहा रोगी सरकार

कानपुर में बदमाशों की गोली से मारे गए एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में जिले के सपाइयों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए

By: Karishma Lalwani

Published: 04 Jul 2020, 12:29 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सुलतानपुर. कानपुर में बदमाशों की गोली से मारे गए एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में जिले के सपाइयों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए। सपा जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव के नेतृत्व में सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में जुलूस निकालकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, जहां जमीन पर बैठकर योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। सपा नेताओं ने एक सीओ, तीन इंस्पेक्टर, एक सबइंस्पेक्टर और तीन सिपाहियों की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी और शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को सरकारी नौकरी के अलावा एक करोड़ रुपए आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की। वही सपा नेताओं ने योगी सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी भी किया और सरकार को कानून व्यवस्था और हर मामले में फेल बताया।

सपा जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव के नेतृत्व में पूर्व सांसद ताहिर खां व पूर्व विधायक अनूप संडा, पूर्व विधायक अरुण वर्मा, सलाहुद्दीन अहमद, धर्मेंद्र सिंह बबलू वैभव मिश्रा, बृजेश यादव ,रंजीत यादव आदि ने कार्यकर्ताओं के साथ कानपुर में पुलिस कर्मियों की हुई मौत पर जोरदार प्रदर्शन कर सरकार और कानून- व्यवस्था को लेकर घेरा। जिलाधिकारी कार्यालय के सामने सड़क पर बैठकर योगी मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। सपाइयों के प्रदर्शन की जानकारी होने पर नगर कोतवाल ओमवीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान रखने के लिए परिसर से दर्जनों कार्यकर्ता बाहर निकाले गए। सपाइयों न जिलाधिकारी सी इंदुमती को ज्ञापन देकर शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की सपाइयों ने सरकार से की है।

विधायक ने योगी सरकार को बताया रोगी सरकार

कानपुर में बदमाशों के हाथों मारे गए एक सीओ सहित 8 पुलिस कर्मियों के मामले में जिले के सपाइयों नई प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा। इस बीच इसौली क्षेत्र के एक मात्र सपा विधायक अबरार अहमद ने सूबे की योगी सरकार को प्रदेश की रोगी सरकार बताया। उन्होंने जनता से योगी सरकार से सावधान रहने की नसीहत देते हुए कहा कि इस सरकार में कानून- व्यवस्था सब ध्वस्त हो गई है और प्रदेश में जंगलराज कायम है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned