सांप नेवले का है बुआ - बबुआ का गठबंधन : अनुप्रिया पटेल

सांप नेवले का है बुआ - बबुआ का गठबंधन : अनुप्रिया पटेल

Neeraj Patel | Publish: May, 07 2019 07:58:53 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी का चुनाव प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विवादित बयान दे डाला।

केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, गठबंधन को बताया सांप नेवला

सुलतानपुर. बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी का चुनाव प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने विवादित बयान दे डाला। उन्होंने सपा बसपा गठबंधन को जहां सांप नेवला तक कह दिया वहीं पूर्व सरकार काबीना मंत्री विनोद सिंह ने स्थानीय बसपा गठबंधन प्रत्याशी को महिषासुर तक कह डाला।

दरअसल जिले के मोतिगरपुर में बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री व अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल संबोधित कर रही थी। मंच पर संबोधन में उन्होंने कहा कि क्या आप लोगों ने कभी सांप-नेवले की दोस्ती सुनी है? हाथी जब साइकिल पर बैठेगा तो टायर पंचर होगा कि नहीं? मुलायम सिंह यादव ने तो पहले ही लोकसभा में प्रधानमंत्री को अपना आशीर्वाद दे दिया है। उन्हें पता है कि 38 सीटों पर लड़ने वाले 272 सांसद पैदा नहीं कर सकते। सदर विधानसभा के पूर्व विधायक अरुण वर्मा के स्वास्थ्य पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हमने तो सुना है कि साइकिल का प्रत्याशी यहां पर वेंटिलेटर पर चल रहा है। कांग्रेस तो प्रदेश की सभी सीटों पर अपना प्रत्याशी तक नहीं उतार पा रही।

मेनका गांधी के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व काबीना मंत्री विनोद सिंह की भी जुबान फिसल गई। उन्होंने तो गठबंधन प्रत्याशी को महिषासुर तक कह डाला। सभा को संबोधित करते हुए विनोद सिंह ने कहा कि गठबंधन के प्रत्याशी ने अपने शपथपत्र में स्वयं लिखा है। उन पर 7 से 8 आपराधिक मुकदमे विचाराधीन है और उनके छोटे भाई पर कुल 31 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि सुल्तानपुर जिले में एक इलाका धनपतगंज ऐसा है जो आजादी इतने वर्षों बाद भी गुलामी की जंजीरों से आजाद नहीं हो सका है। ईश्वर ने हम सबकी सुन ली जो मेनका को दुर्गा के रूप में महिषासुर के वध के लिए भेज दिया।

बहरहाल लोकसभा का चुनाव जैसे-जैसे अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है। वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। यह कोई नई बात नही है इसके पहले बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी के कई विवादित बयान आ चुके हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned