मुट्ठी में तभी दम होता है जब सारी उंगुलियां साथ हों: अर्पणा यादव

सुलतानपुर जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने लिए सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव एक दिवसीय दौरे पर पहुंची

By: Karishma Lalwani

Published: 26 Jun 2020, 06:44 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सुलतानपुर. जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने लिए सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव एक दिवसीय दौरे पर पहुंची। उन्होंने जिले के दिवंगत साहित्यकार, इतिहासकार, वरिष्ठ पत्रकार एवं वरिष्ठ अधिवक्ता स्वर्गीय राजेश्वर सिंह की आत्मा को श्रद्धांजलि देने के बाद उनके परिजनों को उनके दुःख की इस घड़ी में साथ खड़े रहने की बात कही। अर्पणा यादव स्वर्गीय राजेश्वर सिंह के परिजनों से बातचीत की।

जिले के साहित्यकार, इतिहासकार और फैजाबाद जनमोर्चा अखबार के फाउंडर मेम्बर रहे वरिष्ठ पत्रकार एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश्वर सिंह को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने जंहा परिवारवाद को दर किनार करते हुए बीजेपी का गुणगान किया तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा भी की, लेकिन जब शिवपाल सिंह यादव की सपा में नजदीकियां के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मुट्ठी में दम तभी होता है जब सभी उंगलियां इकठ्ठा होती है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned