scriptमोदी सरकार की चौथी सालगिरह पर जश्न के साथ मनाएगी भाजपा | BJP celebrate fourth anniversary of Modi government in sultanpur | Patrika News

मोदी सरकार की चौथी सालगिरह पर जश्न के साथ मनाएगी भाजपा

locationसुल्तानपुरPublished: May 23, 2018 12:16:57 pm

मोदी सरकार 26 मई को पूरी हो रही चौथी सालगिरह खास अंदाज में मनायेगी।

sultanpur

मोदी सरकार की चौथी सालगिरह पर जश्न के साथ मनाएगी भाजपा

सुलतानपुर. मोदी सरकार 26 मई को पूरी हो रही चौथी सालगिरह खास अंदाज में मनायेगी। उस दिन बुद्धिजीवियों व कार्यकर्ताओं की संगोष्ठी आयोजित कर सरकार की उपलब्धियों का बखान किया जायेगा। इसके पूर्व 25 मई को संगठन की तरफ से प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां बतायी जायेगी। प्रेस वार्ता में मिशन-2019 की तैयारी के लिए आगामी संठनात्मक कार्यक्रमों की विस्तार से चर्चा भी की जायेगी।

भाजपा ने मिशन-2019 में ऐतिहसिक जीत के लिए चुनावी रणनीति को अमली जामा पहनाना शुरू कर दिया है। भाजपा के जिला प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि मतदाताओं के बीच काम करने के लिए जिले से लेकर मण्डल स्तर तक पार्टी ने तेजतर्राक व समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को “मतदाता प्रभारी” की अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

पार्टी ने अपने जिला महामंत्री कृपा शंकर मिश्रा को जिले स्तर पर जिला मतदाता प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है।जिला सह मतदाता प्रभारी की जिम्मेदारी किसान नेता शिवपाल सिंह उर्फ़ गांधी सिंह को दी है।इसी क्रम में नगर मतदाता प्रभारी की जिम्मेदारी शंकर दयाल अग्रहरि, बल्दीराय मण्डल की जिम्मेदारी मुकेश अग्रहरि को, कूड़वार मण्डल की जिम्मेदारी अरुण कुमार मोर्या, शिवनगर मण्डल डा0 वी. पी. सिंह, धनपतगंज मण्डल की जिम्मेदारी देवी प्रसाद पाण्डे को सौंपी है।

इसी क्रम में कटका मण्डल के मतदाता प्रभारी की जिम्मेदारी जगदीश जायसवाल को , कूरेभार मण्डल की जिम्मेदारी राजमणि मौर्या को, जयसिंहपुर में कृपा शंकर मिश्रा, मोतीगरपुर – अरविन्द पाल, भदैयां – दिलीप कुमार सिंह, लंभुआ – चन्दन चतुर्वेदी, पी. पी. कमैचा – मुकेश चन्द्र तिवारी, अर्जुनपुर मण्डल-प्रभाकर प्रताप सिंह, कादीपुर – अखिलेश सिंह, करौंदीकला – सुनील सोनी, दोस्तपुर मण्डल-बालमुकुन्द मौर्य तथा अखण्डनगर मण्डल में मतदाता प्रभारी की जिम्मेदारी श्यामा चरण गौतम को सौपी गयी है।

भाजपा जिला ईकाई ने 26 मई को मोदी सरकार की चौथी सालगिरह के अवसर पर पं.रामनरेश त्रिपाठी सभागार में बुद्धिजीवियों व कार्यकर्ताओं की संगोष्ठी आयोजित की है। गोष्ठी को बतौर मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव व विशिष्ट अतिथि के रूप में काशी क्षेत्र के महामंत्री रामचंद्र मिश्र संबोधित करेंगे। उस दिन काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव के प्रथम जिला आगमन पर भाजपाई उनका स्वागत व अभिनंदन भी करेंगे।

पार्टी ने मिशन-2019 की तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी है। भाजपा जून में रूट लेवल पर चौपाल आयोजित कर ग्रामवासियों से सीधा संवाद स्थापित करेंगी। पार्टी 1 जून से 15 जून के बीच चौपाल कार्यक्रम आयोजित करेगी। पार्टी के सांसद, विधायक, मंत्री व संगठन के पदाधिकारी पंचायत स्तर पर चौपाल लगायेगे। ग्राम स्वराज अभियान के तर्ज पर सांगठनिक दृष्टि से भाजपा के 227 सेक्टरों में यह दूसरा चरण शुरू होगा। इसमें वोट के लिहाज से कमजोर क्षेत्रों को चिन्हित कर सामाजिक समीकरण मजबूत किये जायेगे। इस ग्राम चौपाल को लाभार्थी सम्मेलन का रुप दिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो