कर्नाटक चुनाव की जीत पर बाजेपी का जश्न, प्रधानमंत्री मोदी को बताया सबसे लोकप्रिय नेता

कर्नाटक चुनाव में जीत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रति जनता के अटूट विश्वास को भी प्रमाणित करता है...

सुलतानपुर. देश के सुदूर दक्षिण में स्थित कर्नाटक में संपन्न विधानसभा चुनाव में पार्टी के बड़े दल के रूप में विजयी होने पर भाजपाइयों ने सुपर मार्केट स्थित बीजेपी कार्यालय पर एकत्रित होकर खुशी मनाई। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डा. एमपी सिंह ने कहा कि कर्नाटक चुनाव ने सिद्ध कर दिया कि प्रधानमंत्री मोदी सबसे लोकप्रिय और परफारमेंस देने वाले जननेता हैं।

 

कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा

भाजपाईयों ने कर्नाटक में बड़े दल के रूप में उभरने पर कहा कि कर्नाटक की जीत, करिश्माई नेतृत्व पार्टी की जनकल्याण की नीतियां और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का नतीजा है। वक्ताओं ने आगे कहा कि कर्नाटक जीत से मिशन-2019 के लिए भाजपा के हौसले बुलंद हुए हैं। वक्ताओं ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में जीत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रति जनता के अटूट विश्वास को भी प्रमाणित करता है।

 

ये नेता रहे मौजूद

भाजपा के जिला मीडिया प्रमुख विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि नगर अध्यक्ष विनोद कुमार पांडे के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में सहकारी बैंक के चेयरमैन विजय मिश्रा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शिवाकांत मिश्रा, भाजपा नेता डा आरए वर्मा, भाजपा नेता रुपेश सिंह, डा रामजी गुप्ता, पूर्व जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी, डा. महिमा शंकर द्विवेदी, जिला मंत्री राघवेंद्र श्रीवास्तव, युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहित सिंह, भाजपा नेता प्रदीप शुक्ला और वेद प्रकाश उपाध्याय चैम्पियन उपस्थित रहे।


इसी क्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता एमपी. त्रिपाठी, इन्द्रदेव मिश्रा, अजय सिंह लीडर, देवेंद्र प्रताप सिंह, नगर महामंत्री आशीष सिंह रानू, रामेन्द्र प्रताप सिंह, भाजपा नेत्री मंजू सागर कसौधन और नंदिनी सिंह, अनिरूद्ध शुक्ला, ब्रजभूषण मिश्रा, राजन चौधरी, सजन लाल कसौधन, काली सहाय पाठक, संदीप जायसवाल,राजन चौधरी, सभासद मंगरू प्रजापति, संदीप गुप्ता, दिनेश चौरसिया, प्रवीण मिश्रा, लालेन्द्र प्रताप सिंह, संदीप सोनी, आदर्श पांडे, आमोद विक्रम सिंह, देवेश सागर कसौधन आदि भी कार्यक्रम में शामिल रहे। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष विनोद कुमार पांडे ने किया।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned