script

बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, एक गिरफ्तार

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 30, 2018 10:40:02 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पुलिस दो बदमाशों के लिए बनाया टीम।
 

firing

बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, एक गिरफ्तार

सुल्तानपुर. जिले में अपराधी बेखौफ किसी भी घटना को अंजाम दे रहे हैं। रविवार देर रात में यहां स्थित अवंतिका फूड माल के मालिक व भाजपा कार्यसमिति सदस्य आलोक आर्या को बदमाशों ने गोली मार दी। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।
डीआईजी फैजाबाद परिक्षेत्र ओंकार सिंह ने सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए कहा कि इस जघन्य काण्ड में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो बदमाशों की तलाश की जा रही है।
रविवार की देर रात अवंतिका फूड मॉल के मालिक आर्या को बदमाशों ने उस समय गोली मारी थी, जब वे कैश काउंटर पर बैठकर लेनदेन कर रहे थे। मॉल में ग्राहकों की भीड़ थी। बेखौफ बदमाश बिना किसी बातचीत के काउंटर पर पहुंचे और सीधे उनके सीने में गोली मार दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक गोली मारने वाला बदमाश और उसके दो साथी मौके से आसानी से फरार हो गए।
डीआईजी ने बताया कि मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से अभियुक्तों की पहचान सौरभ सिंह उर्फ छोटू निवासी उमरी थाना अखण्डनगर, रमन सिंह निवासी बहाउद्दीनपुर थाना गोसांईगंज तथा सत्यप्रकाश सिंह उर्फ फूफा निवासी अढ़ैती थाना मोतिगरपुर के रूप में हुई है। इसके आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
डीआईजी ने बताया कि रात में ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था। एसपी अमित वर्मा के निर्देशन में पुलिस टीमों ने संभावित ठिकानों और मार्गों में जांच और दबिश का काम शुरू किया। इस बीच मुखबिर ने बताया कि घटना में शामिल अभियुक्त सौरभ सिंह उर्फ छोटू घटना में प्रयुक्त वाहन स्कार्पियो से भागने के फिराक में है। सूचना पर कोतवाली नगर एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी कर सौरभ सिंह टेढुई मोड़ पर स्कार्पियों संख्या यूपी 32 एचएस 9977 के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि फरार दोनों अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो