script

सत्ता के नशे में चूर नेता ने की सिपाही की पिटाई

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 01, 2017 07:02:34 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मामले ने पकड़ा तूल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष का है मामला.

Sultanpur Crime

Sultanpur Crime

सुलतानपुर. योगी सरकार में भाजपाई बेलगाम हो गये हैं। भाजपा नेता ने कोतवाली परिसर में ऐसा तांडव मचाया कि वर्दीधारियों के रोगटे खड़े हो गये। विरोध करने पर कोतवाल के ड्राईवर की वर्दी फाड़ उसकी पिटाई कर दी। सत्ता का रसूख इतना रहा कि उल्टे सिपाही के खिलाफ कार्यवाही करा दी गई। मामला भाजपा नेता से जुड़ा होने के नाते पुलिस के कुछ अधिकारी भी चुप्पी साधे हुये हैं।
“भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष है मोहित जिसने सिपाही को पीटा”

कादीपुर के कस्बा बाजार में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोहित सिंह के भतीजे कटसारी निवासी अभिषेक सिंह व विमलपुर निवासी माधवेश तिवारी के बीच कुछ विवाद हो गया। आरोप है कि माधवेश अपने कुछ साथियों के साथ अभिषेक को पीटने पहुंचा था। सूचना पर पहुंची पुलिस माधवेश को पकड़ कर थाने ले आई। इसी बीच मोहित सिंह अपने साथियों के साथ थाने पहुंच गये और आरोपी को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। तांडव देख कोतवाल के ड्राईवर राजेश सिंह ने टोका तो उसकी भी शामत आ गई। बताया जाता है कि उसकी वर्दी फाड़ने के बाद उसे भी पीटा गया। चर्चा है कि डाईवर के खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी कर दी गई है। मोहित सिंह का इसके पहले विधायक सूर्यभान सिंह से भी विवाद हुआ था। इसके बाद एक और विवाद सामने आ गया।
“सत्ता के दबाव में नहीं सुन रहे आलाधिकारी अपने ही सिपाही की फरियाद”
थाना परिसर में हुये बवाल के बाद चर्चा है कि सिपाही के साथ हुई अभद्रता के बाद अधिकारियों ने उसका साथ छोड़ दिया है। उसके खिलाफ कार्यवाही करते हुये उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। पूरे मामले में कोई भी कुछ बताने से परहेज कर रहा है।
“सत्ता के नशे में चूर नेताओं ने पहले भी किए है ऐसा”

जिले में आये दिन पुलिस पर हमला हो रहा है। कुछ दिन पहले जिला अस्पताल में सिपाही रजनीश को भाजपा विधायक देवमणि की मौजूदगी में पीटा गया था। उसकी सुनवाई के बजाय उसी सिपाही को ही निलंबित कर दिया गया था। मामला जब मीडिया में गूंजा तो उसका निंलबन वापस लेकर उसकी तैनाती की गई थी। इसके बाद जयसिंहपुर में पूर्व मंत्री के बेटे व गुर्गो ने दरोगा और सिपाहियों को दौड़ा दौड़ा पीटा था। मामला प्रदेश के अधिकारियों तक पहुंचा तो जिले की पुलिस हरकत में आई थी।
“अधिकारी पूरे मामले में बचते नज़र आ रहे हैं नही दे रहे कोई बयान”
मामला सत्ता पक्ष के नेता से जुड़ा होने के नाते कादीपुर कोतवाली परिसर में हुये उपद्रव के बावत कोई भी अधिकारी कुछ भी नहीं बता रहा है। सीओ नवीना शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभिषेक की तहरीर पर माधवेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि सिपाही और आरोपी की पिटाई के बारे में कप्तान साहब से जानकारी कर लीजिये। एसपी अमित वर्मा से पूछाा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। आईजी जोन लखनऊ का कहना है कि एसपी से जानकारी लेकर कार्यवाही कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो