scriptहमारी पार्टी हारती है भारत में और हार की खुशियां मनाई जा रही हैं पाकिस्तान में : भाजपा नेता | bjp leader statement on bjp lost election in election | Patrika News

हमारी पार्टी हारती है भारत में और हार की खुशियां मनाई जा रही हैं पाकिस्तान में : भाजपा नेता

locationसुल्तानपुरPublished: Dec 15, 2018 12:02:32 pm

सरकार हमारी राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में हारती है, लेकिन हमारी इस हार पर खुशियां पड़ोसी देश पाकिस्तान में मनाई जा रही हैं ।

sultanpur

हमारी पार्टी हारती है भारत में और हार की खुशियां मनाई जा रही हैं पाकिस्तान में : भाजपा नेता

सुल्तानपुर. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश द्विवेदी ने कहा कि सरकार हमारी राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में हारती है, लेकिन हमारी इस हार पर खुशियां पड़ोसी देश पाकिस्तान में मनाई जा रही हैं । भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष द्विवेदी भाजपा द्वारा चलाए जा रहे कमल संदेश यात्रा के 14वें दिन लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के मदनपुर , पनियार , मुरली , वैनी और शाहपुर हरबंश गांव में आयोजित चौपाल में जनता को सम्बोधित करते हुए कही ।

भाजपा द्वारा कमल सन्देश यात्रा के 14वें दिन पार्टी द्वारा आयोजित चौपाल का आयोजन किया गया था। भाजपा द्वारा आयोजित चौपाल में क्षेत्र से आए हुए लोगों की समस्याएं सुनी गई और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से उन्हें अवगत कराया गया । मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश द्विवेदी ने केंद्र सरकार द्वारा गरीबों, किसानों, मजलूमों, दलितों तथा दबे कुचले लोगों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। चौपाल में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा हारी राजस्थान , मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लेकिन , मेरी पार्टी की हार की खुशियां पाकिस्तान में मनाई जा रही हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि देश में कांग्रेसी सरकार आने पर आतंकवाद को फिर से बढ़ावा मिलेगा और देश की एकता-अखंडता को खतरा पैदा हो जाएगा । भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को एक सूत्र में पिरोकर आगे बढ़ सकती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश ने जो तरक्की की है, वह पिछले 70 सालों में नहीं हुआ ।


भाजपा नेता ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई

भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वास्थ्य बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, उज्जवला योजना, शौचालय योजना आदि जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को विस्तृत ढंग से बताया। ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि आपकी समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा। चौपाल के मौके पर विधायक देवमणि द्विवेदी, भाजपा जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह उर्फ छंगू, विजय त्रिपाठी, ,अखिलेश प्रताप सिंह, जयशंकर त्रिपाठी, चंदन चतुर्वेदी, मधु अग्रहरि, रेखा बरनवाल, देवेंद्र शर्मा , ऋषि मिश्र ,प्रदीप दुबे आदि भाजपाई मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो