आखिर मेनका गांधी बीजेपी कार्यकर्ताओं से क्यों गुल्लक में ले रही हैं पैसे? खुला बड़ा राज

आखिर मेनका गांधी बीजेपी कार्यकर्ताओं से क्यों गुल्लक में ले रही हैं पैसे? खुला बड़ा राज

Hariom Dwivedi | Updated: 08 Aug 2019, 02:52:35 PM (IST) Sultanpur, Sultanpur, Uttar Pradesh, India

- एक दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंचीं भाजपा सांसद मेनका गांधी
- भाजपा नेताओं ने अमहट हवाई पट्टी पर गुल्लक देकर किया स्वागत

सुलतानपुर. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अमहट हवाई पट्टी पर गुल्लक देकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी (Maneka Gandhi) का स्वागत किया। पिछली बार सुलतानपुर दौरे पर आईं मेनका गांधी ने भाजपा नेताओं को निर्देश दिया था कि वह अब उन्हें फूल मालाओं का हार न पहनाएं, बल्कि जितने रुपए खर्च कर वह फूल माला खरीदते हैं, उतने रुपए उन्हें गुल्लक में डाल कर दे दें। मेनका गांधी ने कहा कि इससे फूलों का अपमान नहीं होगा और फूलों पर लोग पैर नहीं रख पाएंगे।

मेनका गांधी ने कहा कि फूल-मालाओं पर खर्च होने पैसे इकट्ठे कर किसी गरीब लड़की की शादी में खर्च किये जाएंगे। इससे किसी गरीब का भला हो जाएगा। मेनका गांधी के पूर्व निर्देश को मानते हुए मेनका गांधी गुरुवार को जैसे ही जिले के अमहट हवाई पट्टी पर पहुंचीं, पूर्व मंत्री विनोद सिंह की तरफ से उनके प्रतिनिधि राजेश पांडेय ने गुल्लक में एक हजार एक रुपए भेंट किये।

BJP MP Maneka Gandhi

एक दिवसीय दौरे पर पहुंची मेनका गांधी
मेनका गांधी गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंचीं। शहर स्थित बस अड्डे गईं, जहां से उन्होंने दो रूटों पर ग्रामीण बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया। इसके बाद वह जयसिंहपुर विधानसभा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गईं। इस दौरान उनके साथ हीरो ग्रुप के चेयरमैन पंकज मुंजाल भी उपस्थिति रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned