आगबबूला हुईं मेनका गांधी, कहा- तुरंत लॉकअप में डालो पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को

सुलतानपुर की सांसद मेनका गांधी ने थाना प्रभारी को किया फोन, पूछा- अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की

सुलतानपुर. संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचीं जिले की सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने लोगों की समस्याओं और शिकायतों को सुना और उसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। सुनवाई के दौरान अचानक उनका पारा उस वक्त सातवें आसमान पर पहुंच गया, जब चांदा थाना क्षेत्र के सनई रामपुर निवासी दुर्गादेवी ने बताया कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पृथ्वी पाल यादव ने हमारा लगाया हुआ पेड़ काट डाला और जब वह थाने गई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। नाराज मेनका गांधी ने तुरंत थाना प्रभारी को फोन मिलाया, उनसे सवाल किया कि आपके क्षेत्र में हजारों पेड़ कट गए और आपने कभी कोई कार्यवाही नहीं की। उन्होंने कहा कि दुर्गा देवी का पेड़ काटने वाले आरोपित पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को सुबह 10 बजे तक लॉकअप में नहीं डाला तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा।

सांसद मेनका गांधी की फोन पर नाराजगी को देखते हुए थाना प्रभारी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री से कहा कि दुर्गा देवी का पेड़ काटने के आरोपित पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। थाना प्रभारी के इतना कहते ही सांसद मेनका गांधी और नाराज हो गईं और उन्होंने थाना प्रभारी को लताड़ लगाते हुए कहा कि पृथ्वीपाल यादव ने पेड़ कटवाया है, जो जिला पंचायत अध्यक्ष थे। पहले उनको उठाइये और डालिए थाने के लॉकअप में।

दो दिवसीय दौरे पर हैं मेनका गांधी
अपने दो दिवसीय दौरे पर मेनका गांधी एक दिन पहले ही बुधवार शाम ही पहुंच गई थीं। गुरुवार सुबह उन्होंने शास्त्रीनगर पार्क उद्घाटन किया। उसके बाद मेनका गांधी ने विकास भवन सभागार पहुंचकर पार्लियामेन्ट्री कन्टीच्यूयेन्सी कमेटी ऑन रोड सेफ्टी बैठक एवं दिशा (निगरानी एवं सतर्कता समिति) बैठक में शामिल हुईं।

Hariom Dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned