scriptबीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को भेजी चिट्ठी, कर दी बड़ी मांग | BJP MP Varun Gandhi letter to CM Yogi Adityanath | Patrika News

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को भेजी चिट्ठी, कर दी बड़ी मांग

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 24, 2018 01:08:26 pm

सांसद वरुण गांधी की चिट्ठी का बड़ा असर देखने को मिल सकता है…

BJP MP Varun Gandhi letter to CM Yogi Adityanath

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने सीएम योगी को भेजी चिट्ठी, कर दी बड़ी मांग

सुल्तानपुर. सांसद वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के किसानों की सुधि ली है। अपने संसदीय क्षेत्र में संचालित एकलौती किसान सहकारी चीनी मिल की दुर्दशा देखकर चिंतित सांसद वरुण गांधी ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है।
वरुण गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र

सांसद वरुण गांधी ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र में लिखा है कि मेरे संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में इकलौती किसान सहकारी चीनी मिल है। जिसकी हालत और हालात ठीक नहीं हैं। वरुण गांधी ने जिले की इकलौती चीनी मिल की दशा सुधारने और उसे घाटे से उबारने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मदद की अपील की है।
भुखमरी की कगार पर पहुंचे कर्मचारियों पर जताई चिंता

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में सांसद वरुण गांधी ने 11 महीने से वेतन न पाने के कारण भुखमरी की कगार पर पहुंचे कर्मचारियों के बकाए वेतन को भी दिये जाने की मांग की। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि गन्ना किसानों के लिए यह महत्वपूर्ण चीनी मिल है। गन्ना किसानों के व्यापक हित को देखते हुए इसकी पेराई क्षमता में वृद्धि की जाए। चीनी मिल के जर्जर हो चुके संयन्त्रों को बदल दिया जाय। उन्होंने यह भी लिखा है कि पूरी तौर पर चीनी मिल का जीर्णोद्धार कराया जाए। सांसद ने चिंता जताते हुए लिखा कि अगर समय रहते आवश्यक कदम न उठाए गए तो लगातार घाटे में चल रही चीनी मिल आगामी पेराई सत्र में ठप हो सकती है।
वरुण गांधी की दादी ने 1984 में किया था उद्घाटन

गन्ना किसानों की सहूलियतों के लिए सांसद वरुण गांधी की दादी और देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने साल 1984 के अप्रैल महीने में इस मील का उद्घाटन किया था। उस समय चीनी मिल का उद्घाटन करने आईं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने कहा था कि इस चीनी मिल के चल जाने से गन्ना किसानों को उनके गन्ने का उचित मूल्य तो मिलेगा ही साथ ही इस चीनी मिल के चल जाने से किसानों को गन्ना बेचने के लिए दूर नही जाना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो