script

जिले के सभी 26 मंडल में विश्व योग दिवस मनाएगी भाजपा

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 20, 2021 10:02:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

भाजपा प्रदेश मंत्री और जिले के प्रभारी शंकर गिरी और बीजेपी जिला अध्यक्ष डाॅ आर.ए.वर्मा ने पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की।

bjp2.jpg

bjp

सुलतानपुर। भाजपा प्रदेश मंत्री और जिले के प्रभारी शंकर गिरी और बीजेपी जिला अध्यक्ष डाॅ आर.ए.वर्मा ने पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक की।निर्देश दिए कि 21 जून को सभी मण्डलों में प्रात: 6 बजे से योग दिवस तथा 23 जून डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर बूथ स्तर पर पौधरोपण भी कराया जाएगा।पार्टी 11 कार्यक्रमों के माध्यम से आम लोगों से संपर्क व संवाद स्थापित करेगी।
वर्चुअल जिला बैठक को संबोधित करते हुए यूपी बीजेपी के मंत्री व जिला प्रभारी शंकर गिरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से भारतीय योग की महत्ता को पूरे विश्व ने स्वीकार किया।21 जून, 2015 से पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जाने लगा।यह सभी भारतीयों के लिए गौरव का क्षण था।भाजपा इस वर्ष प्रत्येक मंडल पर विश्व योग दिवस मनाएगी।शंकर गिरी ने कहा कि 23 जून को देश की एकता और अखंडता के लिए आजाद भारत में पहला बलिदान डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने दिया। पार्टी अपने प्रेरणापुंज डा. मुखर्जी के बलिदान दिवस पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए 23 जून से 15 जुलाई तक बूथ स्तर पर पौधारोपण कराएगी।
जिला अध्यक्ष डाॅ आरए. वर्मा ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि सोमवार 21 जून को योग दिवस सभी 26 मण्डलों में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाया जायेगा। नगर मण्डल में योग दिवस सोमवार को प्रातः 6 बजे गोमती हास्पिटल एण्ड नर्सिंग इंस्टीट्यूट मजार रोड कस्बा – सुलतानपुर परिसर में आयोजित होगा।इन अभियानों के साथ ही सेवा ही संगठन अभियान के तहत टीकाकरण के लिए जागरूकता व पोस्ट कोविड सेंटर के संचालन जैसे काम चलते रहेंगे।भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम के अलावा 25/26 जून को आपातकाल के वर्चुअल कार्यक्रम में लोकतंत्र सेनानी सम्मान , 27 जून को मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर पर सुनना,प्रत्येक गाँव में हेल्थ वालंटियर के लिए तीन कार्यकर्त्ताओं की टीम बनाना इसकी जिम्मेदारी जिला उपा.आनन्द द्विवेदी, जि. मंत्री प्रदीप शुक्ला एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डाॅ रामजी गुप्ता को दी गयी है।वर्चुअल बैठक का संचालन जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ एमपी.सिंह,पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामचन्द्र मिश्रा,पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी,पूर्व मंत्री ओम प्रकाश पांडे, पूर्व जिला अध्यक्ष डाॅ सीताशरण त्रिपाठी जगजीत सिंह छंगू एवं अर्जुन सिंह,महिला आयोग सदस्य सुमन सिंह ,भावना सिंह, महामंत्री विजय त्रिपाठी ,घनश्याम चौहान,संदीप सिंह व धर्मेन्द्र कुमार सहित सभी जिला पदाधिकारी, मण्डल प्रभारी एवं मण्डल अध्यक्ष मौजूद रहें।वर्चुअल बैठक का होस्ट आईटीसेल जिला संयोजक कृष्ण कुमार सिंह ने किया।

ट्रेंडिंग वीडियो