बोलेरो की भीषण टक्कर से बाइक सवार पति -पत्नी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में इतकौली गांव के पास आज सुबह बाइक सवार पत्नी- पति की अज्ञात बुलेरो की भीषण टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई।

By: Neeraj Patel

Published: 17 Jun 2020, 11:21 AM IST

सुल्तानपुर. जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में इतकौली गांव के पास आज सुबह बाइक सवार पत्नी- पति की अज्ञात बुलेरो की भीषण टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद अज्ञात बुलेरो फरार हो गई। जिसकी नम्बर प्लेट दुर्घटना के बाद वहीं घटनास्थल पर टूटकर गिर गई थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे गांवों वालों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आग की कार्रवाई में जूट गई है।

आज की सुबह खुर्शीद के जीवन की आखिरी सुबह साबित हुई। जब वह लखनऊ- बलिया राजमार्ग पर बाइक से पत्नी के साथ जा रहा था, तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मारी। जिससे दोनों की चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर सैकड़ों की संख्या में गांव वाले जुट गए तब तक टक्कर मारने वाला वाहन लेकर ड्राइवर फरार हो गया था, लेकिन उसकी नम्बर प्लेट टूट कर वहीं गिरी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इतकौली निवासी खुर्शीद अपनी पत्नी के साथ बाइक से घर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वे लखनऊ -बलिया राजमार्ग पर गोसाईंगंज थानान्तर्गत इटकौली गांव में बाबा की मजार के पास पहुंचे थे तभी बोलेरों संख्या पीबी 10 एफयू 2019 ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। बुलेरो की टक्कर से पति- पत्नी सड़क पर गिर गए तो बोलेरो उन्हें रौंदती हुई चली गई, लेकिन उसकी नम्बर प्लेट टूटकर मौके पर ही गिर गई थी, सपास गांव वालों को वहीं मिली। टक्कर की आवाज सुनकर सैकड़ों लोग जमा हो गए। सूचना पाकर पुलिस भी आ गई, लेकिन तब तक दोनो की मौत हो गई थी। एम्बुलेंस बुलाकर दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned