नहर में उतराता मिला मासूम का शव, तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या का आशंका

परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है...

सुल्तानपुर. जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र के सादीपुर महराजगंज में बुधवार को सनसनीखेज वारदात हुई। मंगलवार की शाम को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए सात वर्षीय बच्चे का शव गांव के बाहर तालाब में उतराता हुआ मिला। उसके गले और सिर के पीछे किसी नुकीले औजार से घातक चोट हैं। जिससे गले में गहरे निशान बने हैं। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और नमूना इकट्ठा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।

 

मौसा के घर रहता था मासूम

कूड़ेभार थाना क्षेत्र के सेवरा निवासी बैजनाथ वर्मा का 7 वर्षीय पुत्र शुभम यहां अपने मौसा के घर रहकर पढ़ाई करता था। शुभम मंगलवार की शाम को अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। शाम करीब पांच बजे वह अचानक गायब हो गया। परिजनों ने गांव भर में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार को उसका लहूलुहान शव तालाब में उतराता हुआ मिला। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कुड़वार थाने के प्रभारी निरीक्षक नन्दकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से नमूना लिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट आए बिना अभी कुछ कहना ठीक नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

 

तंत्र-मंत्र में हुई मासूम की हत्या

परिजनों, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गले तथा सिर में लगी चोटों को देखने से साफ पता चलता है कि मासूम की हत्या किसी तंत्र साधना के लिए की गई है। परिजनों का साफ कहना है कि उनकी दुश्मनी किसी से नहीं है। सभी से उनके सम्बन्ध अच्छे हैं।

 

एसपी बोले, अभी कुछ स्पष्ट नहीं

वहीं एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने कहा कि बच्चे की हत्या कैसे और क्यों हुई, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि हत्यारे जल्द पकड़े जाएंगे। फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना सही होगा। उन्होंने बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र में की गई है, इससे इनकार नहीं किया है ।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned