scriptप्रेमिका की दगाबाजी से इश्क में जान गंवा बैठा प्रेमी, सरसों के खेत में मिला था शव | Boyfriend lost his life in love from betrayal of girlfriend | Patrika News

प्रेमिका की दगाबाजी से इश्क में जान गंवा बैठा प्रेमी, सरसों के खेत में मिला था शव

locationसुल्तानपुरPublished: Jan 13, 2020 02:27:40 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

प्रेमी से प्रेमिका का दिल जब भर गया और उसकी शादी कहीं और तय हो गई तो प्रेमिका ने अपने भाई और प्रेमी के दोस्त की मदद से प्रेमी को बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

प्रेमिका की दगाबाजी से इश्क में जान गंवा बैठा प्रेमी, सरसों के खेत में मिला था शव

सुल्तानपुर. जिले में एक ऐसी प्रेम कहानी (लव स्टोरी) का खुलासा हुआ है जिसमें अपने प्रेमी से प्रेमिका का दिल जब भर गया और उसकी शादी कहीं और तय हो गई तो प्रेमिका ने अपने भाई और प्रेमी के दोस्त की मदद से प्रेमी को बुलाकर उसकी हत्या कर लाश सरसों के खेत में फेंक दी। पुलिस ने अज्ञात लाश की शिनाख्त कराई तो मृतक की पहचान सुभाष मौर्य उर्फ पुन्नू पुत्र रामनिहोर ग्राम रतासी थाना सिंगरामऊ जिला जौनपुर के रूप में हुई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जब जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीती 6 जनवरी को चांदा थाना क्षेत्र के आनापुर गांव के सरसों के खेत में मिले अज्ञात युवक के शव मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने भाई और प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर की थी। घटना को छिपाने के लिए शव को सरसों के खेत में छिपा दिया था। मामले की जांच पड़ताल के दौरान मृतक की पहचान सुभाष मौर्या उर्फ पुन्नू पुत्र राम निहोर निवासी रतासी थाना सिंगरामऊ जिला जौनपुर के रूप में पहचान हुई थी।

पुलिसिया कार्रवाई आगे बढ़ी तो मामले में नया मोड़ आया। मृतक युवक के प्रेम-प्रसंग का मामला सामने उभरा। एसपी सिटी डॉ मीनाक्षी कात्यान के नेतृत्व में मामले के खुलासे में लगाई गई टीम ने मौत के राज से पर्दा उठाया, पुलिस के अनुसार चांदा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती रीना पुत्री राम दयाल से वर्षों से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती रीना की शादी कहीं और तय होने के बाद मृतक युवक सुभाष से दूरी बना रही थी। जानकारी के मुताबिक युवती रीना की शादी कहीं और हो जाना मृतक सुभाष को नागवार गुजर रही थी। वह किसी भी हालत में प्रेमिका पर शादी तोड़ने का दबाव डाल रहा था। युवती के परिवारीजनों से गाली-गलौज भी की थी। आरोप है कि उसने प्रेमिका के परिजनों को धमकियां भी दी थी। पारिवारिक बवाल से आहत युवती ने अपने भाई व मृतक युवक सुभाष के मित्र राज कुमार पाल के साथ मिल उसे रास्ते से हटा देने की साजिश रच डाली।

पुलिस ने मामले का किया खुलासा

एसपी सिटी डॉ मीनाक्षी कात्यान ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों ने पहले गला दबाया, उसके बाद पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। उसका शव सरसों के खेत मे छुपा दिया। स्वाट टीम व चांदा पुलिस की सक्रियता से हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इस हत्याकांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष चांदा प्रवीण कुमार यादव, स्वाट टीम प्रभारी अजय प्रताप यादव, उप निरीक्षक रंजीत पाठक, राम किशोर रावत थाना चांदा, उप निरीक्षक अनूप सिंह स्वाट टीम, कांस्टेबल पवनेश यादव सर्विलांस टीम, कांस्टेबल हेमन्त यादव, विकास सिंह, सुशील शुक्ला, तेजभान यादव स्वाट टीम, कांस्टेबल प्रवीण सिंह, राजू पाल, महिला कांस्टेबल नीतू वर्मा थाना चांदा ने जांच और धरपकड़ में मुख्य भूमिका निभाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो