scriptयूपी की इस हॉट सीट पर पूर्व विधायक व बसपा नेता ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन का किया एलान | BSP leader pawan pandey supports to BJP leader Maneka Gandhi | Patrika News

यूपी की इस हॉट सीट पर पूर्व विधायक व बसपा नेता ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन का किया एलान

locationसुल्तानपुरPublished: Apr 14, 2019 06:44:28 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

पूर्व विधायक ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन का किया एलानसमर्थकों संग भाजपा को जिताने का लिया संकल्प

Maneka Gandhi

यूपी की इस हॉट सीट पर पूर्व विधायक व बसपा नेता ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन का किया एलान

सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश की हॉट लोकसभा सीटों में शुमार सुलतानपुर में सपा-बसपा गठबंधन को झटका लगा है। यहां पूर्व विधायक व बसपा नेता पवन पांडे ने लोकसभा चुनाव में अपने समर्थकों संग भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन का एलान कर दिया। मीडिया को संबोधित करते हुए पवन पांडे ने कहा कि वह मेनका गांधी को इसलिए समर्थन दे रहे हैं, ताकि सामन्तवादियों, आतताइयों और समाज के दुश्मनों को हराया जा सके। सामन्तवादियों के खिलाफ मैं मेनका जी के साथ हूं। उन्होंने कहा कि मैंने राम, राष्ट्र व समाज के उत्थान के लिए समर्थकों के साथ मेनका गांधी का तहेदिल से साथ देने का संकल्प लिया है।
पवन पांडे ने 2014 का लोकसभा चुनाव बसपा के टिकट पर सुलतानपुर से लड़ा था। भले ही वह भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी से हार गये थे, लेकिन उन्हें चुनाव में कुल 2 लाख 31 हजार 446 वोट मिले थे। इससे पहले भी पवन पांडे ने 1999 के आम चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा, जिसमें उन्हें 1 लाख 27 हजार वोट मिले थे। शिवसेना के टिकट पर वह एक बार विधायक भी रह चुके हैं।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो