scriptSamajwadi Party Protest : प्रदर्शन के दौरान आपस में ही भिड़े सपाई, पूर्व सांसद ने सपा नेता को पीटा | clash between samajwadi party leader during protest in sultanpur | Patrika News

Samajwadi Party Protest : प्रदर्शन के दौरान आपस में ही भिड़े सपाई, पूर्व सांसद ने सपा नेता को पीटा

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 15, 2021 08:00:33 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

clash between samajwadi party leader during protest in sultanpur

Samajwadi Party Protest : प्रदर्शन के दौरान आपस में ही भिड़े सपाई, पूर्व सांसद ने सपा नेता को पीटा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. यूपी पंचायत चुनाव में धांधली, महंगाई, रोजगार और किसानों के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के सभी जिलों में तहसील स्तर पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। कई जिलों में पुलिस से झड़प भी हुई। लेकिन सुलतानपुर में सपाई ही आपस में भिड़ गये। पूर्व सांसद मोहम्मद ताहिर खान ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव को खुलेआम पीट दिया। इस मारपीट के पीछे इसौली विधानसभा से दोनों लोगों द्वारा टिकट मांगना बताया जा रहा है। फिलहाल पीड़ित सपा नेता पूर्व सांसद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर आज मुख्यालय समेत सभी तहसीलों में विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदर्शन चल रहा था। प्रदर्शन के बाद सपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपा और वापस लौट रहे थे। लेकिन बस अड्डे पर पहुंचते ही पूर्व सांसद ताहिर खान ने अपने समर्थकों के साथ लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव मेराज अहमद खान को घेर लिया और जमकर पीटने लगे। हैरानी की बात तो ये रही कि वहां बहुत से लोग मौजूद रहे लेकिन किसी ने भी मेराज को बचाने का प्रयास नहीं किया। पीड़ित मेराज की मानें तो वे इसौली विधानसभा के रहने वाले हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में वे वहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। पूर्व सांसद ताहिर खान भी वहीं से चुनाव लड़ना चाहते हैं। जब उन्हें मेराज द्वारा टिकट मांगने की जानकारी लगी तो मेराज पर उखड़ गए और बीच चौराहे पर मेराज की पिटाई करने लगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x82ppsk
मारपीट से मुकरे पूर्व सांसद
आश्चर्यजनक तो ये रहा कि सपा के दो बड़े नेता आपस में भिड़ गये, लेकिन जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव इससे अपने आपको अनभिज्ञ बता रहे हैं। वहीं, कुछ सपाई इसे पार्टी का अंदरूनी मामला बता रहे हैं। उनकी मानें तो जहां चार बर्तन होते हैं आवाज होती ही है। हैरानी की बात तो ये रही पिटाई का वीडियो भी है। ताहिर के समर्थक उसमें पीटते नजर आ रहे हैं, लेकिन मीडिया ने सवाल किया तो ऐसा बता रहे हैं जैसे उन्हें कुछ मालूम ही नहीं। सूत्रों की मानें तो बस अड्डे के पास लगे सीसीटीवी में भी इसकी पूरी घटना कैद हैं, लेकिन पूर्व सांसद महोदय साफ पानी पी ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो