scriptकांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह ने की जनसभा, मेनका को बताया टूरिस्ट | congress candidate doctor sanjay singh public meeting in sultanpur | Patrika News

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह ने की जनसभा, मेनका को बताया टूरिस्ट

locationसुल्तानपुरPublished: May 02, 2019 11:29:17 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह ने मतदाताओं के समक्ष अपने विकास कार्यों को बताया

sanjay singh

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह ने की जनसभा, मेनका को बताया टूरिस्ट

सुलतानपुर. कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह ने चुनाव प्रचार के लिए जनसंपर्क किया। इस दौरान डॉक्टर सिंह ने मतदाताओं को कांग्रेस की न्याय योजना के साथ-साथ अपने पिछले कार्यकाल के दौरान सुलतानपुर के लिए किए गए विकास कार्य का विवरण और विकास को लेकर अपनी आगे की कार्ययोजना को मतदाताओं के सामने रखा।
पूर्व मंत्री ने भी पति के लिए मांगा समर्थन

डॉ. संजय सिंह के समर्थन में प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री डॉ. अमीता सिंह ने कहा कि यह चुनाव सुल्तानपुर के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह चुनाव सुलतानपुर का भविष्य तय करने वाला है। उन्होंने कहा कि आपको दिल्ली में सरकार बनाने के लिए वोट देना है, अपना प्रतिनिधि चुनना है और सुलतानपुर के विकास में अपना योगदान देना है। गठबंधन का जो प्रत्याशी सुलतानपुर से चुनाव लड़ रहा है, उसकी पार्टी एक प्रदेश में आधे से भी कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है।
टूरिस्ट प्रत्याशी को न दें वोट

डॉ. अमीता सिंह ने कहा कि किसी बाहरी या टूरिस्ट को वोट देने की जगह अपने स्थानीय प्रत्याशी को वोट दें। उनकी टूरिस्ट बीजा खत्म। वोट देते समय उसके पिछले कार्यकाल में किए विकास कार्यों और उसकी भविष्य की योजनाओं पर भी ध्यान रखें। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जो जनता के बारे में ईमानदारी से सोचती है। आम आदमी की समस्याओं को खत्म करने के लिए विकास की योजनाएं बनाती हैं और पूरी ईमानदारी से उसे लागू भी करती है। उन्होंने कहा कि झूठ से बचें, जुमलों से बचें, भय और अराजकता से बचें, सच्चाई को वोट दें, ईमानदारी को वोट दें और कांग्रेस के प्रत्याशी डॉक्टर संजय सिंह को अपना प्रतिनिधि बनाकर संसद में भेजें।
ये भी पढ़ें: वोट वाले दिन हर सीमा लांघ दी जाती है: मायावती

ये रहे मौजूद

कार्यक्रमों में मुख्य रूप से सलमान, राजेंद्र पांडेय, सुनील शर्मा, राजा तिवारी, रामचंद्र तिवारी, दयाशंकर तिवारी, राम भवन तिवारी, गोकरन तिवारी, रामसुख मिश्रा, शेषनाथ पांडेय, अयोध्या प्रसाद दुबे, आद्या शंकर लाल, रविंद्र सिंह, पिंकू सिंह, प्रकाश वर्मा राजन सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो