script..जब करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास कर रहे थे डिप्टी सीएम, कांग्रेसियों ने विकास भवन में जड़ा ताला | Congress workers Protest in Sultanpur | Patrika News

..जब करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास कर रहे थे डिप्टी सीएम, कांग्रेसियों ने विकास भवन में जड़ा ताला

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 20, 2019 06:59:22 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी विकास भवन का ताला बंद कर धरने पर बैठ गए और विकास भवन में मौजूद अधिकारियों को बंधक बना लिया

Sultanpur

कांग्रेसी विकास भवन का ताला बंद कर धरने पर बैठ गए और विकास भवन में मौजूद अधिकारियों को बंधक बना लिया।

सुलतानपुर. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी सांसद जिस वक्त जिले के लिए 115 करोड़ की योजनाओं की सौगात दे रहे थे, कांग्रेसी विकास भवन का ताला बंद कर धरने पर बैठ गए और विकास भवन में मौजूद अधिकारियों को बंधक बना लिया। इससे अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि जिले के किसानों के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत प्रशासन की लचर कार्यशैली व्यापारियों, बिचौलियों, राइसमिलर और क्रय केंद्र अफसरों के बीच दुरभिसन्धि से किसानों को लूटा जा रहा है।
सरकारी धान क्रय केंद्रों पर अफसरों और बिचौलियों के बीच बने अटूट साठगांठ से किसानों के साथ हो रही धोखाधड़ी और लूट के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला। विकास भवन पहुंचकर विकास भवन का गेट बंद कर धरने पर बैठ गए। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिलाधिकारी सी इंदुमती ने पिछले एक नवम्बर को किसानों से धान खरीद के लिए 28 क्रय केंद्र खोलने की अनुमति दी थी। अभी तक किसी भी क्रय केंद्र पर किसानों से एक किलो भी धान खरीदा नहीं जा सका है। आढ़तियों के यहां 13 रुपये प्रति किलो की दर से धान खरीदा जा रहा है, जबकि सरकारी रेट 18 रुपये प्रति किलो है।
सौंपा ज्ञापन
किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने विकास भवन में प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित सात सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।


देखें वीडियो…

ट्रेंडिंग वीडियो