राहुल गांधी की ताजपोशी फूटे पटाखे, बंटी मिठाइयां

कांग्रेसियों ने कहा-सवा सौ साल पुरानी कांग्रेस में एक नए तेवर के साथ युवा युग की शुरुआत हो चुकी है।

 

By:

Published: 11 Dec 2017, 10:25 PM IST

सुल्तानपुर. राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर कांग्रेसियों में खुशी की लहर है। वे फूले नहीं समा रहे हैं। जगह-जगह खूब पटाखे फूटे, मिठाइयां बांटी गईं और पार्टी नेताओं ने संगोष्ठियों के आयोजन किए। जिसमें इसे एक नए युग का सूत्रपात बताया गया। दीवानी चौराहे के निकट पूर्व सांसद स्व.रामसिंह के आवास पर दोपहर से ही कांग्रेसियों का जमघट लगना शुरू हो गया। पूर्व नगर अध्यक्ष राधेरमण मिश्र की अध्यक्षता व लाल पदमाकर ङ्क्षसह के संयोजन में पहले सभा हुई जिसमें पूर्व सांसद स्व. सिंह के अनुज कुंवर ङ्क्षसह, पूर्व मुख्यमंत्री श्रीपति मिश्र के पुत्र प्रमोद मिश्र, अभिषेक राणा, हरीश त्रिपाठी, रेनू श्रीवास्तव, रणजीत इनायतपुरी, आशिक हुसैन रिजवी आदि ने शिरकत की। तेल चयन बोर्ड के पूर्व सदस्य वरिष्ठ कांग्रेसी विजय श्रीवास्तव, हामिद राइनी, सलाउद्दीन हाशमी आदि की मौजूदगी में देर शाम राहुल की ताजपोशी का जश्न बस स्टेशन पर मनाया गया। वरिष्ठ कांग्रेसी श्रीवास्तव ने राहगीरों को चाय पिलाई, कहा कि गरीबों-मजलूमों की आवाज को अब और बल मिलेगा।

इस मौके पर नफीस फारूकी ने कहा कि सवा सौ साल पुरानी कांग्रेस में एक नए तेवर के साथ युवा युग की शुरुआत हो चुकी है। वहीं लालडिग्गी स्थित जिला कांग्रेस कमेटी दफ्तर में जिलाध्यक्ष केके मिश्र की अगुआई में ढोल, नगाड़े व आतिशबाजी के बीच सभा हुई। पीसीसी सदस्य हौंसिला भीम, नगर अध्यक्ष सिरोज भोला, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष उमिज़्ला उपाध्याय, रणजीत सलूजा, हाजी जमा खां, विजय उपाध्याय, जयदीप त्रिपाठी, युवा कांग्रेस के महासचिव राहुल त्रिपाठी व वरुण मिश्रा, सीएल भीम आदि ने जश्न में शिरकत की।

मना जश्न, पिलाई चाय

तेल चयन बोर्ड के पूर्व सदस्य वरिष्ठ कांग्रेसी विजय श्रीवास्तव, हामिद राइनी, सलाउद्दीन हाशमी आदि की मौजूदगी में देर शाम राहुल की ताजपोशी का जश्न बस स्टेशन पर मनाया गया। वरिष्ठ कांग्रेसी श्रीवास्तव ने राहगीरों को चाय पिलाई, कहा कि गरीबों-मजलूमों की आवाज को अब और बल मिलेगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned