बिस्तर से गायब बेटी की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने कहा बेटी की हुई है हत्या

बिस्तर से गायब बेटी की कुएं में मिली लाश, परिजनों ने कहा बेटी की हुई है हत्या

Abhishek Gupta | Publish: Apr, 17 2018 08:52:10 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

रात को अपनी मम्मी के साथ सो रही थी 3 साल की अनन्या। रात में जब माँ की नींद टूटी और देखा तो बिस्तर से बेटी गायब थी।

सुलतानपुर. रात को अपनी मम्मी के साथ सो रही थी 3 साल की अनन्या। रात में जब माँ की नींद टूटी और देखा तो बिस्तर से बेटी गायब थी। बेटी के गायब होने से चिंतित माँ ने बिटिया की हर जगह खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। सुबह होने पर उसकी लाश घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक कुएं में मिली। 3 वर्षीय बेटी की लाश मिलने पर घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में कुएं से 3 साल की मासूम बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। घटना की जानकारी होने पर घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी धनपतगंज के गांव सेवरा में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गांव के बाहर स्थित कुए से लगभग 3 वर्षीय लड़की की लाश मिली। लोगों के होश उस वक्त उड़ गए जब देखा कि लाश गांव की ही एक लड़की अनन्या की है। गावं के रहने वाले असताब उर्फ सुनील पाण्डेय की लगभग 3 वर्षीय बेटी अनन्या रोज की तरह बीती रात माता सीमा पाण्डेय के बगल सो रही थी। रात लगभग 1 बजे उसकी मां की आँखें खुली तो देखा कि अनन्या बिस्तर पर नहीं है। हल्ला गुहार पर घर वाले भी जग गये। देखते ही देखते शोर सुनकर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गये और खोजबीन शुरू की गई, लेकिन उसका कही पता नहीं चला। सुबह परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

कूरेभार पुलिस ने शिकायत पर नाबालिग लड़की की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष एचडी यादव, सीओ बल्दीराय लेखराज सिंह ने पूछताछ शुरू की। काफी मशक्कत के बाद सोमवार को पुलिस ने गांव से बाहर घर से लगभग 300 मीटर दूरी पर स्थित कुएं में लगभग 12 बजे गायब हुई लड़की की लाश को बरामद किया। ऐसे में ये सवाल उठता है कि आखिर अर्धरात्रि में 3 वर्षीय लड़की गांव से बाहर कुएं में कैसे गिरी ?

पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों से उठेगा पर्दा-
मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी एचडी यादव व सीओ बल्दीराय लड़की की लाश को ग्रामीणों की मदद से कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नाबालिग की मौत के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सीओ बल्दीराय ने बताया कि अभी कुछ कहना ठीक नहीं है। पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है ।

Ad Block is Banned