डिप्टी सीएम बोले- दिल्ली दंगे में उजागर हो रहे बेहद चौंकाने वाले तथ्य, कांग्रेस पर दिया बड़ा बयान

सुलतानपुर में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य - झूठ बोलने की ऑटोमैटिक मशीन है कांग्रेस

By: Hariom Dwivedi

Published: 01 Mar 2020, 02:23 PM IST

सुलतानपुर. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दिल्ली में हुए दंगे एक सोची-समझी गहरी साजिश का हिस्सा हैं। दिल्ली में हिंसा तब हुई जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली में थे। अमेरिकी राष्ट्रपति के आगमन पर हिंसा होना एक सोची -समझी गहरी साजिश है। दिल्ली पुलिस की जांच में जो तथ्य उजागर हो रहे हैं वे बेहद चौंकाने वाले और चिंता का विषय हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दिल्ली में हुए चुनाव के समय ही कहा था कि यह संयोग नहीं प्रयोग हैं। ऐसी शक्तियों से देशवासी सतर्क रहें। कांग्रेस और सोनिया गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ बोलने की ऑटोमैटिक मशीन है। शहर से सटे कुतुबपुर गांव स्थित कॉलेज के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम ने यह बातें कहीं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि घोटालेबाजों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ योगी सरकार जेल भेजो अभियान चला रही है। मंच से पुलिस अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि मेरे लिए कार्यकर्ताओं का मान, सम्मान और स्वाभिमान से बड़ा कुछ भी नहीं है। जब मैं ये बात कह रहा हूं तो निश्चित तौर से पुलिस के अधिकारी कार्यकर्ता को सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखें। मैं पहले कार्यकर्ता हूं, बाद में उपमुख्यमंत्री।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ शिक्षा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं के घर से विद्यालय तक पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के नाम से सड़क बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा की जड़ें मजबूत होने से भारत का विश्व पटल पर परचम लहराएगा।

BJP
Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned